स्‍वामी ओम ने 'बिग बॉस' के घर में फिर पार की सारी हदें, 'बिग बॉस' भी हो गए नाराज

स्‍वामी ओम ने 'बिग बॉस' के घर में फिर पार की सारी हदें, 'बिग बॉस' भी हो गए नाराज

खास बातें

  • स्‍वामी ओम पर भड़केंगे 'बिग बॉस'
  • टास्‍क के दौरान फिर झगड़े घरवालों से स्‍वामी ओम
  • बाथरूम का गेट तोड़ने की कोशिश
नई दिल्‍ली:

स्‍वामी ओम ने कई बार यह साफ कर दिया है कि वह 'बिग बॉस' शो की टीआरपी बढ़ाने और इसे हिट कराने के लिए शो में किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. लेकिन अपने इस काम में स्‍वामी ओम इतने ज्‍यादा गंभीर हो गए कि उन्‍होंने सारी सीमाएं पार कर दी हैं. इस बार उन्‍होंने कुछ ऐसा किया कि खुद बिग बॉस को बीच में आना पड़ा.

मंगलवार को 'बिग बॉस' के घर में लग्‍जरी बजट के लिए एक ऐसा काम दिया जाएगा, जिसके चलते पूरा घर फिर से युद्ध का मैदान बन जाएगा. इस टास्‍क में बिग बॉस पूरे घर को बीबी होस्‍टल में तब्‍दील कर दिया गया. इसके चलते किचिन, लिविंग एरिया और बेडरूम लड़कियों का होस्‍टल बना दिया गया जबकि गार्डन एरिया को गुरुकुल की तरह लड़कों का होस्‍टल बना दिया गया.

 
इस टास्‍क में प्रियंका जग्‍गा को लड़कियों की कड़क वॉर्डन जबकि स्‍वामी ओम को लड़कों का कड़क वॉर्डन बनने की जिम्‍मेदारी दी गई. इस काम में लड़कों को वॉर्डन से छिपकर लड़कियों को प्रेम-पत्र देने हैं और लड़कियों को यह प्रेम-पत्र छिपा कर रखने हैं.
 
bigg boss 10

इस प्‍यार भरे टास्‍क में सभी जोड़‍ियां काफी खुशी से और हंसते हुए भाग ले रही थीं कि तभी स्‍वामी ओम ने कुछ ऐसा कर दिया कि खुद बिग बॉस को भी गुस्‍सा आ गया. स्‍वामी ओम ने देखा कि लोपा और रोहन बाथरूम में प्रेम-पत्र लिख रहे हैं और एक दूसरे को दे रहे हैं. इसपर स्‍वामी ओम ने चिल्‍लाना शुरू किया और वह बाथरूम में लात मारने लगे. स्‍वामी ओम के इस अटैक से गेट का एक हिस्‍सा भी टूट गया. यह सब इतना पहुंच गया कि खुद बिग बॉस को बीच में बोलना पड़ा और सभी को लिविंग एरिया में बुलाया.

हमेशा बड़ी शांती से बात करने वाले 'बिग बॉस' की आवाज में गुस्‍सा साफ देख पाएंगें. आखिर में बिग बॉस ने सभी घरवालों से अनुशासन में रहकर यह कार्य पूरा करने की हिदायत दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com