बिग बॉस 10: टास्‍क में हुआ प्रियंका का लोपा और रोहन से झगड़ा, स्‍वामी ओम ने किया टॉयलेट

बिग बॉस 10: टास्‍क में हुआ प्रियंका का लोपा और रोहन से झगड़ा, स्‍वामी ओम ने किया टॉयलेट

खास बातें

  • स्‍वामी ओम ने बिग बॉस के घर में सब के सामने किया टॉयलेट
  • ट्रैफिक हवलदार बनी प्रियंका जग्‍गा का हुआ घर में सदस्‍यों से झगड़ा
  • रोहन और प्रियंका की झड़प में जमीन पर गिरी प्रियंका, भड़के स्‍वामी ओम
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस' के प्रतिभागियों के लिए हर दिन कुछ नया लाता है. मंगलवार को प्रसारित हुए शो के दौरान भी कहीं कुछ घरवाले मनू के अचानक निकलने से काफी बुझे दिखे तो वहीं स्‍वामी ओम के आने से घर में फिर कई समीकरण बदल गए. मनवीर ने जहां अपनी ज‍िंदगी के कुछ पल अपने दोस्‍तों से शेयर किए तो वहीं स्‍वामी ओम ने टास्‍क के चलते कुछ ऐसी हरकत कर दी कि घरवालों के लिए इसे बर्दाश्‍त करना मुश्किल हो गया. लेकिन स्‍वामी ओम और प्रियंका को छोड़कर घर के ज्‍यादातर सदस्‍य घर में शांति बनाए रखने की कोशिश में दिखे.

 

मंगलवार के दिन की शुरुआत 'बिग बॉस' के घर में दिन की शुरुआत 'मीटर डाउन' गाने के साथ हुई. घर के सदस्‍यों में हमेशा की तरह मोना और गुरुजी एक साथ उठते ही ठुमके लगाते हुए दिखे. मंगलवार को दिन की शुरुआत में ही मनवीर अपनी निजी ज‍िंदगी की बातें बताते दिखे. मनवीर ने मोना, प्रियंका और नितिभा को बताया कि वह शादी से एक बार भाग चुके हैं, यानी जो लड़की उनके लिए चुनी गई थी उससे उन्‍होंने शादी के लिए इंकार कर दिया था.

हंसते हुए दिन की शुरुआत ही हुई कि बिग बॉस की तरफ से लग्‍जरी बजट कार्य सदस्‍यों को दिया गया. इस कार्य का नाम था 'बीबी टैक्‍सी स्‍टैंड' ज‍िसके तहत पूरे घर में सड़कें बना दी गई. घर के कैप्‍टन गौरव ने सभी सदस्‍यों को पढ़कर बताया इस कार्य के चलते किसी भी घरवाले को घर के किसी भी हिस्‍से में जाने के लिए टैक्‍सी का ही सहारा लेना था. इस टास्‍क में बानी और मनवीर टैक्‍सी बने, जबकि प्रियंका जग्‍गा को कड़क ट्रैफिक हवलदार बनाया गया. घर के बाकी सदस्‍य यात्री थे. इस काम में सभी घर वालों को पैसे देकर टैक्‍सी से यात्रा करनी थी जबकि प्रियंका को घर के नियम तोड़ने या ट्रैफिक के नियम तोड़ने पर घरवालों से फाइन वसूलना था.
 

इस कार्य में सभी घरवालों को 2000 पॉइंट्स दिए गए थे. जहां कार्य के अनुसार प्रियंका और ड्राइवरों (मनवीर और बानी) को ज्‍यादा से ज्‍यादा पैसे कमाने थे, वहीं यात्री बने घर के अन्‍य सदस्‍यों को मोलभाव कर के अपने पैसे बचाने थे ताकि उनके पास ज्‍यादा पैसे बचें. यात्रियों और प्रियंका व ड्राइवरों में से ज‍िन दो लोगों के पास सबसे ज्‍यादा पैसे बचेंगे वो कैप्‍टनसी के भी दावेदार होंगे. कार्य के दौरान गौरव और बानी के बीच में बातचीत शुरू हुई जो थोड़ी देर में ही झगड़े में बदल गई. गौरव ने बानी को अचानक बातचीत के बीच से उठकर जाने से रोका लेकिन थोड़ी देर बाद वह खुद ही उठ कर चले गए. गौरव के जोन के बाद बानी कहते हुए सुनी गईं कि घर में लोग सिर्फ अपने मतलब के लिए दोस्‍ती रखते हैं.
 

टास्‍क के दौरान प्रियंका को कड़क ट्रैफिक हवलदार बनना था, जिसे गलतियां करने पर यात्री बने घरवालों से फाइन लेना था लेकिन प्रियंका इस काम में कुछ ज्‍यादा ही कड़क दिखीं. उन्‍होंने सबसे पहले जेसन पर एक जगह से दूसरी जगह जोन और अंग्रेजी बोलने के लिए फाइन लगाया, वहीं जिम एरिया में माइक न पहनने पर एक बार फिर फाइन लगाया.

उसके बाद लोपामुद्रा और प्रियंका के बीच भी फाइन को लेकर जमकर बहस हुई. जब लोपा मनवीर की टैक्‍सी में बैठी तो लाइट ग्रीन थी, तो प्रियंका ने सिर्फ टैक्‍सी में बैठने और आगे न जाने के लिए लोपा पर फाइन लगाया. इसके चलते दोनों के बीच जमकर झड़प हुई. प्रियंका ने लोपा के पैसे छीनने की भी कोशिश की. इस गहमागहमी में उनमें आपस में खींचातानी भी हो गई जिसमें बाकी घरवालों को बीच-बचाव करना पड़ा.

वहीं स्‍वामी ओम ने मनवीर से टॉयलेट एरिया में ले जाने को कहा तो इसके लिए मनवीर ने 100 रुपये मांगे. लेकिन वहीं स्‍वामी ओम ने इतने पैसे देने से मना कर दिया. इस पर स्‍वामी ओम ने कहा कि मैं यहीं किचिन में ही टॉयलेट कर लुंगा. तभी स्‍वामी ओम ने किचिन में सबके सामने एक मिट्टी के मग में टॉयलेट कर लिया. इस पर मनवीर काफी भड़क गए और बिना छुए स्‍वामी ओम को किचिन एरिया से निकालने की कोशिश करने लगे. वही लोपा ने भी कहा कि वह किचिन में हाथ भी नहीं धो सकते तो स्‍वामी ओम ने कहा कि वह बिना हाथ धोए ही रहेंगे.
 

थोड़े समय बाद प्रियंका का ऐसा ही झगड़ा रोहन के साथ भी हुआ. प्रियंका ने रोहन की जेब से पैसे छीनने की कोशिश की क्‍योंकि रोहन पूरे दिन बाथरूम में थे और वो एक बार भी बाहर नहीं निकले थे. इस पर रोहन ने कहा कि ऐसा कोई नियम नहीं है. इसमें प्रियंका ने रोहन से पैसे छीनने की कोशिश की और इस हाथापाई में प्रियंका नीचे गिर गईं. इसी पर स्‍वामी ओम ने चिल्‍लाना शुरू किया और उन्‍होंने आरोप लगाया कि रोहन ने प्रियंका पर हाथ उठाया है और उसे जानबूझकर नीचे गिराया है. इसपर स्‍वामी ओम और रोहन दोनों ने एक दूसरे को गालियां भी दीं. हालांकि प्रियंका ने खुद स्‍वामी ओम को कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है लेकिन स्‍वामी ओम नहीं माने और इस बात चिल्‍लाते रहे और रोहन को घर से बाहर निकाकने की अपील करने लगे. वहीं स्‍वामी ओम के चिल्‍लाने और घर के इस माहौल में अचानक मोना रोने लगी. रात में आखिर में रोहन और लोपा अपने पैसे छिपाते हुए दिखाई दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com