बिग बॉस 10 : सलमान खान के सामने आपस में भिड़े मनु पंजाबी और बानी जे

बिग बॉस 10 : सलमान खान के सामने आपस में भिड़े मनु पंजाबी और बानी जे

'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान आपस में भिड़े बानी जे और मनु पंजाबी.

नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान सलमान खान ने घरवालों से कैप्टेंसी टास्क को लेकर सवाल पूछे. इस बारे में अपनी बात रखते हुए मनु पंजाबी ने कहा कि वह बिना किसी स्ट्रैटेजी के मनवीर को सपोर्ट कर रहे थे लेकिन गौरव की टीम की प्लानिंग थी कि वह मनवीर का टास्क खराब करेगी और इन सबकी मास्टरमाइंड बानी जे थीं.

उन्होंने कहा कि टास्क के दौरान बानी सबको भड़का रही थीं. मनु के इस आरोप पर बानी को गुस्सा आ गया, उन्होंने पूछा कि पहले दिन से उन्हें ही क्यों टार्गेट किया जा रहा है. इस पर मनु ने कहा कि बानी या तो ओवरएक्टिंग कर सकती हैं या दूसरों के खिलाफ प्लानिंग कर सकती हैं. इस पर बानी ने कहा कि बिना किसी बात के मनु का उनपर आरोप लगाना गलत है और वह यह नहीं सहेंगी.

इसके बाद बानी की तरफ हाथ से इशारा करते हुए मनु ने बातचीत का अंत कर दिया. 'बिग बॉस' के घर में कप्तानी के लिए फाइनल मुकाबला मनवीर गुर्जर और गौरव के बीच हुआ. दोनों को एक बड़े कैनवस को अपने-अपने रंग से रंगना था. इसके लिए मनवीर को पीला और गौरव को नीला रंग दिया गया था. 'बिग बॉस' के अनुसार टास्क के अंत में कैनवस पर जिसका रंग सबसे अधिक दिखता उसे घर का कप्तान बनाया जाना था.

लेकिन टास्क के दौरान रंगों के गिरने की वजह से फ्लोर गीला हो गया था जिसकी वजह से मनवीर गिर गए और उनके सिर पर चोट लग गई. मनवीर के गिरने के बाद भी गौरव ने टास्क जारी रखा जिसे बाद में 'बिग बॉस' ने रुकवाया. चोट लगने की वजह से मनवीर टास्क जारी रखने में सक्षम नहीं थे इस वजह से टास्क वहीं रोक दिया गया और कैनवस में नीला रंग अधिक दिखने की वजह से गौरव को घर का कप्तान बनाया गया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com