Bigg Boss 10 अपडेट : स्वामी ओम! लोपामुद्रा से उलझना आपके लिए हो सकता है खतरनाक

Bigg Boss 10 अपडेट : स्वामी ओम! लोपामुद्रा से उलझना आपके लिए हो सकता है खतरनाक

स्वामी ओम को लोपामुद्रा ने सीधे शब्दों में दी चेतावनी.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 10' के प्रतिभागी ओम स्वामी ने दूसरों के मामलों में दखल देने की अपनी आदत के चलते लोपामुद्रा को जमकर परेशान किया. दरअसल दिन में लोपामुद्रा और नितिभा कौल स्विमिंग पूल के पास एन्जॉय कर रही थीं तभी वहां प्रियंका जग्गा पहुंचीं और दोनों ने तय किया कि उन्हें भी वह अपने साथ शामिल करेंगी.

नितिभा और लोपा ने प्रियंका को अपने साथ स्विमिंग पूल में खींच लिया लेकिन इस दौरान प्रियंका को चोट लग गई और वह रोने लगीं. दोनों ने प्रियंका को समझाने की कोशिश की कि उनका मकसद उन्हें चोट पहुंचाने का नहीं था लेकिन इस दौरान स्वामी ओम आए और दोनों पर चिल्लाने लगे. दोनों ने कहा कि वे जानते हैं कि उनसे गलती हुई है और वे उसे सुधारने की कोशिश भी कर रहे हैं पर स्वामी पर उनकी बातों का कोई असर नहीं हुआ और वह चिल्लाते रहे. जब लोपा प्रियंका को समझा रही थीं वह बार-बार दखल दे रहे थे कि हिंदी में बात करो.

स्वामी की हरकतों के चलते लोपामुद्रा अपना आपा खो बैठीं और टिशू पेपर का एक रोल उन्होंने स्वामी ओम की तरफ फेंक  दिया. अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लोपा ने कहा, “यह आदमी पागल हो गया है!” दोनों की जमकर बहस हुई पर रोहन मेहरा लोपा को समझाते हुए दूसरी तरफ ले गए.  कुछ देर बाद लोपा और स्वामी ओम इस बारे में दोबारा चर्चा करते देखे गए जहां स्वामी ने लोपा से कहा कि वह उनकी बेटी की उम्र की हैं और उन्हें उनको टिशू रोल फेंककर नहीं मारना चाहिए था. इस पर लोपा ने स्वामी ओम से साफ शब्दों में कहा कि अगर उन्हें स्वामी ओम को मारना होगा तो वह उनके गाल पर चमाट मारेंगी लेकिन ऐसा वह करना नहीं चाहती हैं. इससे स्वामी ओम फिर भड़क गए और घरवालों को बताने लगे कि लोपा उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दे रही हैं.

शो में स्वामी ओम पहले नितिभा को थप्पड़ मारने की धमकी दे चुके हैं और मोनालीसा के चरित्र पर सवाल उठा चुके हैं. स्वामी ओम दो बार घर के खलनायक के रूप में चुने जा चुके हैं और उनकी बातों से परेशान होकर सलमान खान बातचीत बीच में छोड़ बाहर जा चुके हैं. स्वामी ओम की रोहन, राहुल देव और बानी जे से भी लड़ाई हो चुकी है.

दो दिसंबर के एपिसोड में कई और रोचक घटनाएं हुईं. मनवीर और गौरव चोपड़ा के बीच घर की कप्तानी के लिए मुकाबला हुआ. इस दौरान मनवीर फिसल कर गिर गए और उनके सिर पर चोट लग गई. 'बिग बॉस' के निर्देशों के बाद यह टास्क रोक दिया गया और गौरव घर के नए कप्तान चुने गए.

मनवीर के गिरने के बाद मोनालीसा, मनु पंजाबी, लोपामुद्रा और प्रियंका जग्गा रोने लगे. मनवीर ने जब कहा कि वह ठीक हैं तो मनु और वह टास्क के दौरान हुई घटनाओं पर हंसने लगे.

मनवीर के गिरने के बाद भी टास्क नहीं रोकने की वजह से मनवीर लोपामुद्रा और मनु पंजाबी के निशाने पर भी आए. लोपा ने कहा कि कम से कम उन्हें टास्क रोककर मनवीर को उठाना चाहिए था, यह देखना चाहिए था कि उन्हें कितनी चोट लगी है लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. लोपा ने कहा, 'इससे इतना तो पता चल गया कि उनमें कितनी इंसानियत है.' वहीं मनु ने भी ताना मारा, 'सबसे मजेदार बात तो यह थी कि बंदा गिर गया, उसे चोट लग गई, लेकिन भाई साब पेंटिंग करते रहे.'

फिलहाल, राहुल देव, गौरव चोपड़ा, लोपामुद्रा राउत, रोहन मेहरा, मोनालीसा, वीजे बानी, मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, नितिभा कौल, स्वामी ओम, जैसन शाह, एलिना कजन, साहिल आनंद और प्रियंका जग्गा 'बिग बॉस' के घर के सदस्य हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com