बिग बॉस 10: सलमान खान ने स्वामी ओम को लगाई फटकार, घर से बाहर हुए गौरव चोपड़ा

बिग बॉस 10: सलमान खान ने स्वामी ओम को लगाई फटकार, घर से बाहर हुए गौरव चोपड़ा

'बिग बॉस' के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान.

नई दिल्ली:

नए साल में 'बिग बॉस' के पहले एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों से कहा कि उन्हें साल की शुरुआत सकारात्मकता के साथ करनी चाहिए, इसके लिए उन्होंने स्वामी ओम- गौरव चोपड़ा और बानी जे-लोपामुद्रा से कहा कि वे एक दूसरे की प्रशंसा करेंगे. स्वामी ओम इस मौके पर भी खुद को बड़ा बताने की कोशिश करते रहे वहीं गौरव ने कहा कि जब स्वामी ओम मुस्कुराते हैं तो वह बच्चों जैसे लगते हैं जो कि उनकी खासियत है. वहीं लोपामुद्रा ने बानी के बारे में कहा कि वह खुद को लेकर बहुत अनुशासित हैं और एक्सरसाइज, खाना सबकुछ टाइम पर करती हैं. वहीं बानी ने लोपा के बारे में कहा कि वह काफी केयरिंग हैं और आगे आकर सबकी मदद करती हैं. वह अपने दोस्तों के लिए हमेशा खड़ी होती हैं. बानी के जवाब पर सलमान खान ने ताली भी बजाई.

इसके बाद सलमान खान ने घरवालों से पूछा कि उनकी नजर मैं कौन हैं जो टॉप 5 में नहीं जाएंगे, इस पर जब मनु मनवीर समेत ज्यादातर लोगों ने नितिभा का नाम लिया तो वह रोने लगीं. इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें खराब लग रहा है कि जिन लोगों के साथ वह अपना पूरा वक्त बिताती हैं उन्हें ही उन पर कॉन्फिडेंस नहीं है.

लग्जरी बजट के लिए हुए 'गौरव-बानी शो' पर बात करते हुए सलमान खान ने गौरव चोपड़ा और बानी जे को मौका दिया कि वे घरवालों से कोई एक सवाल पूछ सकते हैं. इस पर गौरव ने मनवीर से पूछा कि टास्क के दौरान वह उनसे क्या उम्मीद कर रहे थे जो उन्हें उनके जवाब से निराशा हुई? इस पर मनवीर ने कहा कि वह काफी सुलझे हुए हैं और हमेशा सही का साथ देते हैं, इसलिए उन्हें लगा था कि टास्क के दौरान वे कुछ ऐसा कहेंगे जिससे लगेगा कि वह घर में हुए प्रियंका और लोपा की लड़ाई को लेकर चिंतित थे.
 

bigg boss

बाद में सलमान खान ने कैप्टेंसी के लिए हुए इगलू टास्क पर बात की. स्वामी ओम ने कहा कि टास्क के दौरान उनकी जान को खतरा था. टास्क के दौरान कपड़े उतारने पर सलमान खान ने स्वामी ओम को फटकार लगाई. मनु पंजाबी ने जब आखिरी तूफान के दौरान स्वामी ओम द्वारा रोहन मेहरा को खींचने की कोशिश के बारे में बात की तो स्वामी ओम ने कहा कि उन्हें रोहन को निकालना होता तो उन्हें उनकी इतनी कमजोरियां पता हैं कि उन्हें बताकर बाहर निकाल देते. जब सलमान ने उनसे एक गलती पूछे तो वह बता नहीं पाए.

रोहन ने कहा कि दिन में उनकी कई बातें वे इग्नोर करते हैं. लेकिन तूफान टास्क के दौरान स्वामी ओम ने उन्हें खींचा जिससे उन्हें काफी चोट आई थी और फिर अगले दिन फ्लॉवर बेड टास्क के दौरान उन्होंने दोबारा डिस्टर्ब किया तो उन्हें गुस्सा आ गया. सलमान खान ने रोहन को समझाया कि वह समझते हैं कि स्वामी ओम की हरकतों की वजह उनकी सहनशक्ति ने जवाब दे दी, लेकिन सबकुछ शांत होने के बाद रोहन ने स्वामी ओम को जाकर धक्का दिया जो कि गलत था. इसके बाद घटना को देखे बिना रोहन का सपोर्ट करने और 'बिग बॉस' के फैसले को गलत बताने के लिए उन्होंने लोपा से सवाल पूछा कि बिना कुछ जाने उन्हें ऐसा नहीं करना था. उन्होंने कहा कि उन्हें बाद में समझाना चाहिए था कि उन्होंने गलत किया. सलमान खान ने लोपा से कहा कि जब रोहन बाथरूम बैठे थे तब लोपा बेशक उनके साथ खड़ी थीं लेकिन वह जैसे मुंह बना रही थीं और जैसे हंस रही थीं वह अच्छा नहीं लग रहा था. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था कि वह रोहन को नीचा दिखा रही हैं. सलमान ने रोहन को समझाया कि अपनी ईमेज अपने हाथ में है और उन्हें खुद पर काबू रखना चाहिए.

इसके बाद सलमान खान ने स्वामी ओम को फटकार लगाई कि फ्लॉवर बेड टास्क में जब उनका नाम नहीं था, जब रूल में लिखा था कि रोहन और मनवीर ही टास्क करेंगे. ऐसे में वह अंदर क्यों गए? सलमान ने कहा कि स्वामी ओम बहुत शातिर हैं, उन्हें लगता है कि नेगेटिव पब्लिसिटी भी पब्लिसिटी है. सलमान ने कहा कि जितना वह स्वामी ओम से बात करेंगे, वह टीवी पर उतने ही ज्यादा दिखाई देंगे. सलमान ने कहा कि अब से वह स्वामी ओम से बिलकुल भी बात नहीं करेंगे.
salman

इसके बाद टीवी अभिनेता आमिर अली और 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतिभागी डायंड्रा सोरेस गेस्ट पैनल में शामिल हुए. दोनों ने कहा कि उन्हें मनवीर और लोपा पसंद हैं. दोनों ने गौरव और बानी की दोस्ती और घरवालों के गेम प्लान के बारे में बात की. डायंड्रा ने कहा कि गौरव और बानी की दोस्ती में गौरव का एफर्ट ज्यादा दिखता है, आमिर ने कहा कि गौरव का एफर्ट भी शायद इसलिए ज्यादा दिखता है क्योंकि वह अकेले हैं. आमिर ने रोहन के बारे में कहा कि उन्हें 'बिग बॉस' के फैसले पर सवाल नहीं उठाना चाहिए था.

इसके बाद एक एपी फिज़ कॉलर ने नितिभा से सवाल किया कि गौरव-बानी टास्क के दौरान जिस तरह उन्होंने गौरव को चप्पल दिखाई क्या उन्हें रियलाइज नहीं हुआ कि उससे उनकी खुद की इमेज खराब हो सकती है. इस पर नितिभा ने माफी मांगी कि शायद उस मोमेंट पर सही फैसला नहीं कर पाई, उन्होंने कहा कि वह एक मजाकिया लहजे में गई थीं हालांकि यह उनकी गलती है और इसके लिए उन्होंने गौरव से माफी मांगी.

इसके बाद 'बिग बॉस' ने घरवालों से कहा कि वे घर से बेघर होने की प्रक्रिया को पूरा करेंगे. इसके तहत तीनों में से एक सदस्य घर से बाहर हो जाएगा. सबसे पहले 'बिग बॉस' ने मोनालीसा को सुरक्षित घोषित किया. इसके बाद उन्होंने गौरव और बानी को एक्टिविटी एरिया में बुलाया और उनकी दोस्ती के खास पलों का एक वीडियो उन दोनों और घरवालों को दिखाया और कहा कि घर के अंदर यह आखिरी दिन है जब वे दोनों एक साथ हैं. इसके बाद उन्होंने दोनों को बताया कि गौरव घर से बाहर जाएंगे. गौरव के घर से जाने पर उनके विरोधी कहे जाने वाले मनु और मनवीर भी इमोशनल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com