बिग बॉस 10: गौरव-बानी शो के बाद घरवालों के बीच बढ़ी दूरियां, आपस में उलझे नितिभा-मनवीर

बिग बॉस 10: गौरव-बानी शो के बाद घरवालों के बीच बढ़ी दूरियां, आपस में उलझे नितिभा-मनवीर

बिग बॉस के घर में बानी जे और गौरव चोपड़ा.

नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में सोमवार के एपिसोड की शुरूआत हुई लोपामुद्रा, मोनालीसा और गौरव चोपड़ा की बातचीत से. मोना और लोपा गौरव को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि जब घर में कोई कुछ गलत कहे या करे तो उन्हें आवाज उठानी चाहिए, वह आवाज नहीं उठाते तो सबको लगता है कि वह कन्वीनिएंट रास्ता चुन रहे हैं. लेकिन गौरव ने कहा कि आवाज उठाने के लिए आवाज उठाने लायक बात होनी चाहिए. कोई कुछ भी बोलता रहे यह आपको तय करना चाहिए कि आपको कब, क्या और कितना बोलना चाहिए.

'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान ने सवाल पूछा था कि क्या मनु मोनालीसा से परेशान हैं? इसका जवाब मनु ने हां में दिया था. मोनालीसा इस बात से नाराज थीं, उन्होंने मनु से पूछा कि उन्हें केयर वाला ब्रेसलेट क्यों मिला इस पर मनु ने कहा कि उन्हें केयर की सबसे ज्यादा जरूरत है इसलिए. इस पर मोना ने ताना मारा कि कोई केयर करता है तो वह तो परेशान हो जाते हैं. इस पर मनु ने सफाई दी कि वह चाहते हैं कि मोना घर चली जाए इसलिए उन्होंने ऐसा कहा.
 
इसके बाद मनवीर ने स्वामी ओम को उनके जन्मदिन के मौके पर एक बॉक्स गिफ्ट किया और कहा कि वह उसमें अपनी चीजें रख सकते हैं. स्वामी ओम ने वह बॉक्स लिया और बेडरूम में जाकर अपनी चीजें उसमें सजाने लगे. उन्हें देखकर मनु और मनवीर चर्चा करने लगे कि वह बच्चों जैसे हैं. अगली सुबह स्वामी ओम के जन्मदिन के मौके पर घरवालों के दिन की शुरुआत 'मेरी उमर के नौजवानों...' गाने से हुई. कुछ देर बाद खाने को लेकर मनवीर और नितिभा के बीच बहस भी हुई.
 

bigg boss 10

दोपहर में 'बिग बॉस' ने घरवालों के लिए लग्जरी बजट टास्क इंट्रोड्यूस किया, इस टास्क का नाम रखा गौरव-बानी शो. इस टास्क के तहत गौरव और बानी से कहा गया कि लाइव ऑडियंस उनसे कुछ सवाल पूछेगी जिनके जवाब उन्हें पूरी ईमानदारी से देने होंगे. यदि वे सवालों से बचने की कोशिश करेंगे तो इसका असर लग्जरी बजट पर पड़ेगा. बानी और गौरव के कन्फेशन रूम में जाने के बाद नितिभा ने 'बिग बॉस' का दूसरा लेटर पढ़कर सुनाया जिसमें लिखा था कि बानी और गौरव से सवाल असल में घरवाले करेंगे और टास्क पूरा होते तक उन्हें उन दोनों से यह बात छिपाकर रखनी है.

पहला सवाल मनवीर ने पूछा कि जब लोपा और प्रियंका की लड़ाई हुई तब उन दोनों ने स्टैंड क्यों नहीं लिया. इस पर बानी ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि झगड़े की वजह क्या थी, उन्होंने प्रियंका के साथ-साथ लोपा के मुंह से भी अपशब्द सुने. ऐसे में उन्हें लगा कि वह इन सबका हिस्सा नहीं बनना चाहतीं. बानी ने यह भी कहा कि प्रियंका ने उनके साथ गलत व्यवहार नहीं किया इसलिए उन्होंने प्रियंका से बात करना बंद नहीं किया. बानी ने यह भी कहा कि प्रियंका को जवाब देकर उकसाने की बजाए, उसे अवॉइड करना चाहिए. जब बानी से यह पूछा गया कि मनु की मां को लेकर प्रियंका के कमेंट पर ब उन्होंने प्रियंका का साथ दिया इस पर बानी ने कहा कि मनु उस स्थिति का बखूबी सामना कर रहे थे, इसलिए उन्होंने कुछ कहना उचित नहीं समझा.
 
bigg boss 10

यही सवाल जब गौरव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि शायद उन्हें आवाज उठानी चाहिए थी, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि किसी और के मामले में आपको पड़ना ही नहीं चाहिए. गौरव का यह जवाब सुनकर लोपा भड़क गईं, उन्होंने कहा कि उन्हें आवाज उठानी चाहिए थी. जब गौरव से पूछा गया कि क्या उन्होंने इसलिए कुछ नहीं कहा क्योंकि बानी प्रियंका के साथ खड़ी थीं, क्या वह वही करेंगे जो बानी करेंगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि प्रियंका ने उनके सामने अपनी बात रखने की कोशिश की थी और वह कह रही थीं कि वह बीमार हैं, इसलिए उन्होंने कुछ नहीं कहा.

इसके बाद के सवालों के जवाब में बानी ने कहा कि वह खुद को विनर मानती हैं और उन्हें लगता है कि टॉप 5 में उनके और गौरव के अलावा रोहन, मनु-मनवीर या लोपमुद्रा हो सकते हैं. बानी ने यह भी कहा कि यदि उनका और गौरव का नॉमिनेशन कैंसल होता है तो वह मनु और मनवीर को नॉमिनेट करना चाहती हैं, ताकि मनु, मनवीर और मोना यानी एम3 एक साथ नॉमिनेट हो सकें. वहीं गौरव ने नितिभा और मनु को नॉमिनेट किया.
 
bigg boss 10

टास्क पूरा होने के बाद 'बिग बॉस' ने बानी और गौरव को बताया कि उनसे सवाल घर के सदस्य ही पूछ रहे थे. घर के ज्यादातर सदस्य गौरव और बानी के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए इस वजह से इस टास्क में घरवाले फेल हो गए और वे लग्जरी बजट से एक बार फिर वंचित हो गए.

वहीं, जब गौरव ने नितिभा को नॉमिनेट करने की इच्छा बताई तो नितिभा ने उन्हें जूता दिखाया. बाद में मनवीर और नितिभा के बीच इस बात को लेकर बहस हो गई. मनवीर ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था, इस पर नितिभा ने कहा कि अगर ऐसा है तो उन्हें भी गाली नहीं देनी चाहिए. इस पर दोनों के बीच बहस हो गई. मनवीर ने बाद में मनु से कहा कि वह नितिभा के फेवर में खेल रहे हैं लेकिन वह उनसे ही लड़ रही हैं. इस पर मनु ने कहा कि वह गेम खेल रही है और जब टास्क आएगा तो वह उसके बारे में नहीं सोचेंगी. देर रात मनवीर गुस्से में किचन साफ करते दिखे और वहां भी दोनों के बीच बहस हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com