यह ख़बर 10 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बिग बी के साथ एक और फिल्म करना चाहते हैं शत्रु

खास बातें

  • शॉटगन उपनाम से मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे पर आना चाहते हैं। माना जाता है कि दोनों ने इस संबंध में विभिन्न संभावनाओं पर बातचीत की है और दोनों के लिए एक प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है।
मुंबई:

शॉटगन उपनाम से मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे पर आना चाहते हैं। माना जाता है कि दोनों ने इस संबंध में विभिन्न संभावनाओं पर बातचीत की है और दोनों के लिए एक प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है।

शत्रुघ्न ने कहा, 'हमने शान और काला पत्थर के बाद एक साथ काम नहीं किया। उनके साथ एक बार फिर काम करना सचमुच में बेहतर रहेगा। वे एक अच्छे इंसान और बेहतरीन अभिनेता हैं।'

सिन्हा ने आगे कहा, 'हर्ट की सर्जरी के बाद पहली बार उनकी 70वीं साल गिरह के मौके पर बाहर निकला। मैंने उनसे कहा कि मैं किसी और के लिए ऐसी भीड़भाड़ वाली पार्टी में नहीं आता। मैंने अपने स्वास्थ्य की बंदिशों को एक बेहतरीन मनुष्य के लिए तोड़ा है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता से राजनीति में कदम रखने वाले शत्रुघ्न अक्षय कुमार से बेहद प्रभावित हैं। उनहोंने कहा, 'वह स्वास्थ्य को लेकर प्रेरणा देता रहा। मेरे पास आ कर बेहद विनम्रता से मुझे अच्छी नींद और ठीक तरह से व्यायाम की महत्ता बताई। अब मैं दिनचर्या बदल चुका हूं। सुबह जल्दी जगता हूं और दूर तक घूमने चला जाता हूं।' स्वस्थ होने के बाद शत्रु अक्षय के साथ भी एक फिल्म शुरू करेंगे।