ये क्या! 'बाहुबली' को छोड़ भल्लालदेव के साथ इंटीमेट हुईं देवसेना, देखें Video

फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' में देवसेना (अनुष्का शेट्टी) भल्लालदेव (राणा दग्गुबाती) से नफरत करती दिखी हैं. लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों इंटीमेट सीन्स देते नजर आए हैं.

ये क्या! 'बाहुबली' को छोड़ भल्लालदेव के साथ इंटीमेट हुईं देवसेना, देखें Video

वायरल हो रहा राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी का यह वीडियो.

खास बातें

  • वायरल हुआ अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबाती का यह इंटीमेट वीडियो.
  • अब तक 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा.
  • फिल्म 'रुद्रमादेवी' का एडिटेड वीडियो वायरल.
नई दिल्ली:

28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' अबतक 1500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन ने 475 करोड़ कमा लिया है और 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तेजी से दौड़ रही है. यूं तो फिल्म में लीड एक्ट्रेस देवसेना (अनुष्का शेट्टी) बाहुबली (प्रभास) से रोमांस करती दिखी हैं. जबकि भल्लालदेव (राणा दग्गुबाती) से वह नफरत करती हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राणा दुग्गबाती और अनुष्का शर्मा 'बाहुबली 2' के गाने पर इंटीमेट होते दिखे हैं. गाने में जोड़ी की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.
 

baahubali 2 anushka shetty rana daggubati

फिल्म 'बाहुबली 2' में दर्शकों ने इसी गाने में प्रभास और अनुष्का शेट्टी को रोमांस करते दिखा है. यूट्यूब पेज बिइंग मराठी ने 'बाहुबली 2' में देवसेना और भल्लालदेव का यह वीडियो शेयर किया है, जिसे अबतक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
 
baahubali 2 anushka shetty rana daggubati

असल में यह वीडियो 2015 में आई फिल्म 'रुद्रमादेवी' का है, जिसके गाने 'अउना नीवेना' में राणा और अनुष्का की क्लोजनेस देखने को मिली थी. यू-ट्यूब चैनल बिइंग मराठी ने इसके वीडियो को 'बाहुबली-2' के गाने के साथ जोड़ दिया है.
 
baahubali 2 anushka shetty rana daggubati

बता दें, फिल्म 'रुद्रमादेवी' में अनुष्का शेट्टी ने लीड किरदार निभाया था. वहीं, राणा इसमें राजकुमार बने थे. डायरेक्टर गुणशेखर की यह फिल्म 13वीं सदी में काकतीय वंश की रानी रुद्रमा देवी के जीवन पर आधारित थी.


देखें, बिइंग मराठी का एडिटेड वीडियो.


 देखें, फिल्म रुद्रमादेवी के गाने 'अउना नीवेना' का वीडियो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com