विज्ञापन
This Article is From Mar 27, 2017

बाहुबली 2 : कटप्पा ने बताया कि आखिर क्यों उन्हें बाहुबली को मारना पड़ा

बाहुबली 2 : कटप्पा ने बताया कि आखिर क्यों उन्हें बाहुबली को मारना पड़ा
तमिल अभिनेता सत्यराज बाहुबली 2 में निभा रहे हैं कटप्पा की भूमिका.
नई दिल्ली: इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्मकार एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 इस साल की वह फिल्म है जिसका दर्शक सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे हैं. फिल्म बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म का ट्रेलर अब तक 10 करोड़ बार देखा जा चुका है. फिल्म के निर्माता एसएस राजामौली ने वादा किया है कि बाहुबली 2 पहली फिल्म से कहीं ज्यादा जबरदस्त और मनोरंजक होगी. बाहुबली द बिगनिंग की रिलीज के बाद पिछले दो सालों से प्रशंसक एक ही सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' उम्मीद है कि इस फिल्म से उस सवाल का जवाब मिल जाएगा.

हैदराबाद में फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट का आयोजन किया गया था. यहां पत्रकारों से बात करते हुए कटप्पा का किरदार निभाने वाले तमिल अभिनेता सत्यराज ने कहा, "निर्माता शोभु ने मुझे प्रभास (बाहुबली) को मारने के लिए अच्छी खासी रकम दी थी. राजामौली ने मुझे बाहुबली को मारने के लिए कहा और मैंने उनकी बात मान ली. वरना मैं बाहुबली को क्यों मारता?"

इस इवेंट में फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली, निर्माता शोभु, अभिनेता प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया जैसे सितारे शामिल हुए थे. इस ईवेंट के लिए करण जौहर को भी आमंत्रित किया गया था, बताते चलें कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन फिल्म के हिंदी वर्जन का प्रचार कर रही है. करण जौहर ने कहा कि बाहुबली 2 अब तक की सबसे शानदार फिल्म है.

फिल्मकार राजामौली की तारीफ करते हुए करण जौहर ने कहा, "बाहुबली ने 67 साल बाद मुगल-ए-आजम के जादू को पछाड़ दिया है. राजामौली की सिनेमा में एक अलग प्रकार का आकर्षण है और उनके व्यक्तित्व में व्यावहारिक तर्कशीलता है, मुझमें उसका दस प्रतिशत भी नहीं है."

'बाहुबली 2 : द कॉल्क्लूजन' 28 अप्रैल को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी. यह एसएस राजामौली की बाहुबली सीरीज की दूसरी और आखिरी फिल्म है.

(इनपुट आईएएनएस से)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Devara Box Office Collection Day 2: जूनियर एनटीआर की देवरा लाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लाया सूनामी, दो दिनों में कर ली रिकॉर्ड तोड़ कमाई
बाहुबली 2 : कटप्पा ने बताया कि आखिर क्यों उन्हें बाहुबली को मारना पड़ा
बिग बॉस 18 का नया प्रोमो देख फैंस को आया गुस्सा, वीडियो देख लोग बोले- एक ही...
Next Article
बिग बॉस 18 का नया प्रोमो देख फैंस को आया गुस्सा, वीडियो देख लोग बोले- एक ही...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com