विलेन की भूमिका में दिखेंगे अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप की फाइल फोटो

मुंबई:

सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप। गजनी के निर्माता एआर मुरगदौस की महिला प्रधान इस फिल्म में सोनाक्षी एक्शन करती दिखेंगी।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में अनुराग भोजपुरी विलेन बनेंगे। न सिर्फ यह विलेन मूंछों को ताव देता दिखेगा बल्कि अगर कश्यप राज़ी हो गए तो इस किरदार के लिए वो अपना सर भी मुंडवाएंगे। कश्यप की माने तो फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें इस रोल के लिए अप्रोच किया। क्योंकि कश्यप को कहानी और रोल दोनों पसंद आए इसीलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए मना नहीं किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की शूटिंग मार्च के महीने में मुंबई में शुरू होगी। सोनाक्षी अभी से ही इस फिल्म के लिए वर्क शॉप्स का हिस्सा बन रही हैं। हाल ही में कश्यप फाराह ख़ान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में कैमियो करते दिखे थे।

इससे पहले वो साल 2011 में तिगमांशु धूलिया की फिल्म शागिर्द में दिखे थे। लगता है। निर्माता निर्देशकों का फिल्मों में विलेन बनने का प्रचलन सा चल पड़ा है। अनुराग कश्यप की ही फिल्म बॉम्बे वेल्वेट में करण जौहर भी एक विलेन के किरदार में दिखेंगे और अब बारी है खुद कश्यप की। देखना यह की डार्क सिनेमा बनाने वाले कश्यप पर्दे पर डार्क किरदार कितनी बखूबी से निभाते हैं।