अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम कर सकते हैं महेश भट्ट!

अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार काम कर सकते हैं महेश भट्ट!

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई:

बतौर अभिनेता बहुत बड़ी सफ़लता और बहुत बड़ा स्टारडम हासिल किया है अमिताभ बच्चन ने और बतौर निर्माता निर्देशक बहुत सफ़लता पाई है महेश भट्ट ने, मगर इन दोनों ने कभी भी एक साथ काम नहीं किया। अब ख़बर है कि महेश भट्ट मन बना रहे हैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए और अगर अमिताभ बच्चन तैयार हो गए तो लंबे फिल्मी सफ़र में पहली बार दो दिग्गज एक साथ होंगे।

बताया जा रहा है कि महेश भट्ट एक बंगाली फ़िल्म 'बेलाशेष' का हिंदी में रीमेक बनाने जा रहे हैं। इस फ़िल्म की कहानी है उम्रदराज़ जोड़े के बीच प्यार और लगाव की। इस किरदार के लिए अमिताभ बच्चन से महेश भट्ट बातचीत करना चाहते हैं और अगर बिग बी तैयार हो गए तो पहली बार अमिताभ बच्चन और महेश भट्ट साथ काम करेंगे। फ़िल्म में महिला की भूमिका कौन करेगी ये अबतक नहीं सोचा है महेश भट्ट ने।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र बताते हैं कि बंगला फ़िल्म 'बेलाशेष' के निर्देशक शिबोप्रसाद मुखर्जी और नंदिता रॉय से मिलकर हिंदी में रीमेक करने के लिए महेश भट्ट ने इसके राईट भी खरीद लिए हैं। इससे पहले भी महेश भट्ट बंगला फ़िल्म 'राजकहिनी' को हिंदी में बना चुके हैं। इसमें विद्या बालन और इमरान हाश्मी ने काम किया था और इसका नाम था 'हमारी अधूरी कहानी'।