आलिया भट्ट के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, Photos जमकर हो रही हैं वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसे खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

आलिया भट्ट के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, Photos जमकर हो रही हैं वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा आलिया भट्ट का जबरदस्त लुक
  • आलिया भट्ट की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) की तैयारी में लगी हुई है. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस इन दिनों अपने को-स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ हिमाचल प्रदेश में मौजूद हैं. फिल्म की शूटिंग से इतर आलिया भट्ट अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने और लोगों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. दरअसल, आलिया भट्ट की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसे खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इन फोटोज ने आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया. 

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट ने 8 फेरे लेकर रचाया ब्याह, आमिर खान का यूं आया रिएक्शन

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

पहली महिला नौसैनिक पायलाट बनीं शिवांगी तो शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet, बोले- शाबाश...

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' का गाना 'सौदा खरा खरा' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की यह फोटो उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. फोटो में आलिया भट्ट का लाइट मेकअप होने के बाद भी उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इसके साथ ही पिंक और व्हाइट आउटफिट में आलिया भट्ट का अंदाज भी बहुत खूब लग रहा है. आलिया भट्ट की इन फोटो पर लोग ब्यूटीफूल, क्यूटी और हार्ट शेप इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले आलिया भट्ट ने एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) के साथ नजर आई थीं. दरअसल, शाहीन भट्टन की बुक पब्लिश हुई थी, इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने उनके साथ फोटो शेयर कर उन्हें बधाइयां दी थीं.

Video: आमिर खान की बेटी इरा खान को मिली ऐसी खुशी, लगीं इधर से उधर भागने- जानें मामला


बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आएंगे. फैंस को दोनों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इस फिल्म के जरिए दोनों कलाकार पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया भट्ट अपने पिता की 'सड़क 2' (Sadak 2) में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिका में दिखाी देंगे. इन दोनों से इतर आलिया भट्ट 'आरआरआर' (RRR) में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...