यूट्यूब पर फिर AIB चैनल वीडियो छाया, तीन दिन में 15 लाख से ज्यादा व्यू

यूट्यूब पर फिर AIB चैनल वीडियो छाया, तीन दिन में 15 लाख से ज्यादा व्यू

एआईबी वीडियो में इरफान खान

नई दिल्ली:

यूट्यूब के चैनल AIB (All India Bak****) ने अपना नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में अभिनेता इरफान खान खुल के मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने हर दूसरी फिल्म में बजने वाले 'पार्टी गानों' पर तंज कसा गया है। इरफान को इस वीडियो में एक पार्टी गाना की पैरोडी पर नाचते हुए देखा जा सकता है।

यूट्यूब चैनल AIB का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। संडे को अपलोड किए गए इस वीडियो को मंगलवार शाम तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

'मैं अपनी तारीफ नहीं करना चाहता लेकिन मैं कुछ भी कर सकता हूं, कुछ भी..' इरफान ख़ान की मारी गई ये 'डींग' सोमवार की सुबह से सोशल मीडिया पर काफी लाइक्स और शेयर बटोर रही है।

इस वीडियो में गानों के जरिए पार्टी गानों पर तीखा प्रहार किया गया है। खास तौर पर गायक हनी सिंह का ऐसा मजाक उड़ाया गया है, कि आप हंसने लगेंगे।

हनी के गानों में पार्टी गानों में शराब, लड़कियों आदि को प्रमुखता से दिखाए जाने का इस वीडियो में मजाक उड़ाया गया है। वीडियो में कहा गया है कि फिल्मों में इस तरह के गानों के जरिए सिर्फ सेक्स परोसना और पैसे कमाना ही मकसद होता है।

एक जगह पर इरफान एआईबी टीम को गाली देते हुए कहते हैं, ''भो***, आधी इंडस्ट्री इन लोगों का शक्ल नहीं देखना चाहती है, तुम मेरे पास लाए हो।'' दरअसल, इरफान का इशारा एआईबी के उस रोस्ट वीडियो की ओर था, जिसकी वजह से वे विवादों में आ गए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि इस एआईबी वीडियो में काम करने की वजह से करण जौहर, अर्जुन कपूर, रणबीर सिंह आदि कलाकारों के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज हुआ था। एआईबी को यह वीडियो यूट्यूब से हटाना भी पड़ा था।