यह ख़बर 27 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'अग्निपथ' ने पहले ही दिन कमाए 25 करोड़

खास बातें

  • फिल्म में अपने अभिनय के लिए सुर्खियां बटोर रहे ऋतिक रोशन ने कहा, "इस सफलता से मेरे शरीर के जिन हिस्सों में चोट आई थी, उनमें अचानक जान आ गई है।"
नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस के मौके पर विश्वभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अग्निपथ’ ने पहले ही दिन 25 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया है, जिससे इसके अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बेहद उत्साहित हैं।

ऋतिक रोशन ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, ‘‘मेरे चाहने वालों, आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। 'अग्निपथ' ने पहले ही दिन 25 करोड़ का कारोबार किया है।’’ फिल्म में अपने अभिनय के लिए सुर्खियां बटोर रहे ऋतिक ने कहा, ‘‘इस शानदार सफलता से मेरे शरीर के जिन हिस्सों में चोट आई थी, उनमें अचानक जान आ गई है। ऐसा लग रहा है जैसे मैं अब हवा में उड़ सकता हूं। इससे मेरे अंदर 'कृष' सीरीज की अगली फिल्म के लिए जबर्दस्त ऊर्जा आ गई है।’’

'अग्निपथ' की हीरोइन प्रियंका चोपड़ा ने इस जोरदार सफलता पर ट्वीट किया, ‘‘मेरे सभी दीवानों को बहुत-बहुत धन्यवाद। 'अग्निपथ' ने पहले ही दिन 25 करोड़ की कमाई की। अप्रत्याशित। बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। टीम अग्निपथ तुम छा गए।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 90 के दशक में आई अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘अग्निपथ’ का रीमेक है और इसमें अमिताभ द्वारा निभाई गई विजय दीनानाथ चौहान की भूमिका को ऋतिक रोशन ने निभाया है। पुरानी फिल्म में डैनी डेंजोगप्पा के किरदार के लिए इस फिल्म में संजय दत्त को लिया गया।