'टीम इंडिया' के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंडियन टीम के साथ किया 'मैनिक्‍यू चैलेंज'

'टीम इंडिया' के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंडियन टीम के साथ किया 'मैनिक्‍यू चैलेंज'

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने अपनी भारत में टीम के साथ किया 'मैनिक्‍यू चैलेंज'
  • जल्‍द ही हॉलीवुड की फिल्‍म 'बेवॉच' में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा
  • इससे पहले टीम इंडिया भी कर चुकी है क्रिसमस पर 'मैनिक्‍यू चैलेंज'
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने भारत आते ही अपने प्रोडक्‍शन हाउस से लेकर अपने विज्ञापन पूरे करने तक का सारा काम शुरू कर दिया है. बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने भारत वापस आते ही काफी काम एक साथ शुरू कर दिए हैं. लेकिन इतनी व्‍यस्‍तता के बीच भी प्रियंका ने सोशल मीडिया में छाए हुए 'मैनिक्‍यू चैलेंज' के लिए समय निकाल ही लिया और इसमें प्रियंका ने अकेले नहीं बल्कि अपनी पूरी टीम को शामिल किया है. इस वीडियों में प्रियंका किसी रॉकस्‍टार की तरह नजर आ रही हैं. बता दें कि 25 दिसंबर को ही इंडियान क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली समेत पूरी टीम ने भी यही चैलेंज लिया था और इसका एक वीडिया भी ट्विटर पर पोस्‍ट किया है.

दरअसल, मैनिक्‍यू चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक ऐसा चैलेंज हैं जिसमें कई सारे लोग मिलकर किसी पुलते ही तरह खड़े हो जाते हैं और इसका वीडियो बनाया जाता है. यह चैलेंज विदेशों में काफी वायरल हो रहा है. यहां तक की अमेरिका के राष्‍ट्रपति पद की उम्‍मीदवार रही हिलेरी क्लिंटन ने भी अपनी टीम के साथ एक ऐसे ही मैनिक्‍यू चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था.

प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार देर रात ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें उनके साथ उनकी पूरी टीम, जिसमें उनके मैकअप पर्सन से लेकर उनके ड्रैस डिजाइनजर, फोटोग्राफर सभी किसी पुतले की तरह खड़े थे. प्रियंका ने यह चैलेंज पूरे एक मिनट तक किया है. इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'इस पल को हमेशा के लिए रोक लिया है... यह मेरी भारत की टीम का सिर्फ एक हिस्‍सा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि मैंने इन सब को पूरे एक मिनट के लिए काम से रोक दिया है. आप सब से नए साल में मुलाकात होगी.'
 


इस संदेश के साथ ही प्रियंका ने अपना वीडियो पोस्‍ट किया है. हॉलीवुड में 'क्‍वांटिको' जैसी सफल सीरीज करने के बाद प्रियंका जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' में एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. प्रियंका के इस वीडियो से कुछ दिन पहले ही 'टीम इंडिया' के सभी खिलाड़‍ियों ने भी अपना एक ऐसा ही वीडियो पोस्‍ट किया था.
 
यह साल भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी शानदार रहा है. हाल ही में इंग्‍लैंड को 5 मैचों की सीरीज में 4-0 से हरा कर और टेस्‍ट रैकिंग में टॉप पर पहुंच कर टीम इंडिया का जश्‍न तो करना बनता ही था. इसी जश्‍न के अंदाज में कप्‍तान विराट कोहली समेत पूरी टीम का यह वीडियो बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट द्वारा पोस्‍ट किया गया. ड्रेसिंग रूम से पोस्‍ट किए गए इस वीडियो के आखिर में सभी खिलाड़‍ियों ने देशवासियों को क्रिसमस और नए साल की बधाई भी दी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com