विज्ञापन
This Article is From May 20, 2017

रीमा लागू के निधन के बाद सीरियल 'नामकरण' में यह टीवी एक्‍ट्रेस करेगी उन्‍हें रिप्‍लेस

रीमा के आकस्मिक निधन के बाद शो के निर्माता ने इस रोल के लिए नए चेहरे की तलाश कर ली है. अब इस किरदार में गुजराती अभिनेत्री रागिनी शाह नजर आ सकती हैं.

रीमा लागू के निधन के बाद सीरियल 'नामकरण' में यह टीवी एक्‍ट्रेस करेगी उन्‍हें रिप्‍लेस
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की चहेती 'मां' और इन दिनों टीवी पर नजर आ रहीं एक्‍ट्रेस रीमा लागू का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने की निधन हो गया. रीमा लागू स्टार प्लस के सीरियल 'नामकरण' में अहम किरदार निभा रही थीं. ऐसे में उनके अचानक निधन की आई खबरों ने फैन्‍स को तो दुखी कर ही दिया साथ ही शो के लिए भी परेशानी खड़ी हो गई. इस शो में रीमा लागू दयावंती मेहता के किरदार में नजर आ रही थीं. रीमा के आकस्मिक निधन के बाद शो के निर्माता ने इस रोल के लिए नए चेहरे की तलाश कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस किरदार में गुजराती अभिनेत्री रागिनी शाह नजर आ सकती हैं. रीमा लागू पिछले कुछ समय से मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती थीं.

सीरियल 'नामकरण' में इन दिनों अवनी की शादी नील से हो रही है. इस एपिसोड में रीमा का महत्वपूर्ण सीन था जिसे उन्होंने अपने निधन से पहले ही शूट किया. हालांकि अब इस सीन से ही रागिनी की दयावंती के रुप में एंट्री होगी. इस शो में आगे बहुत सारा ट्वीस्ट आने वाला है. 'नामकरण' के अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे कि दयावंती यह देख कर हैरान रह जाएगी कि उसकी पोती रिया की जगह नील की शादी अवनी से हो रही है. बाद में इस बात का खुलासा होगा कि नील और नीला ने ही ऐसा किया है ताकि अवनी का बदला पूरा हो सके.
 
reema lagoo

रीमा लागू इस शो में दयावंती मेहता का किरदार निभा रही थीं.

इस खबर पर बात करते हुए रागिनी ने मुंबई मिरर पर बताया, 'जब मुझे फोन आया तो मैं पूरी तरह स्‍तब्‍ध थी. लेकिन शो के निर्माता जल्‍दी से उनका रिप्‍लेसमेंट चाहते थे क्‍योंकि शो में शादी का बेहद जरूरी ट्रैक चल रहा है. मेरे लिए यह मानना अभी भी मुश्किल हो रहा है कि जो रीमा जी बुधवार तक इस सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, वह अब हमारे बीच नहीं हैं.' उन्‍होंने मुंबई मिरर को बताया, 'निर्माताओं के साथ महेश जी (भट्ट) मुझसे मिलने आए और उन्‍होंने मुझे रोल समझाया. यह पहली बार होगा कि मैं किसी किरदार को रिप्‍लेस कर रही हूं.'

बता दें कि शो में रीमा की जगह लेने जा रहीं रागिनी भी टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. वह सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में भाभो की सास का रोल अदा कर चुकी है. इसके अलावा वह ‘सरस्वतीचन्द्र’, ‘एक महल हो सपनों का’, ‘आती रहेंगी बहारें’ और ‘मेरा ससुराल’ में नजर आ चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
रीमा लागू के निधन के बाद सीरियल 'नामकरण' में यह टीवी एक्‍ट्रेस करेगी उन्‍हें रिप्‍लेस
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com