परदे पर सरबजीत की पत्‍नी का किरदार निभाएंगी ऋचा चड्ढा

परदे पर सरबजीत की पत्‍नी का किरदार निभाएंगी ऋचा चड्ढा

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का फाइल फोटो...

मुंबई:

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पाकिस्तान की जेल में सालों तक बंद रहे भारतीय सरबजीत की पत्नी की भूमिका निभाने जा रही हैं। इस फ़िल्म में सरबजीत का किरदार रणदीप हुडा निभा रहे हैं और उनकी बहन का रोल ऐश्वर्या राय बच्‍चन कर रही हैं।

आपको बता दें की सरबजीत की ज़िन्दगी पर फ़िल्म बनाई जा रही है, जोकि सालों तक पाकिस्तान की जेल में क़ैद रहे और बाद में जेल में ही उनकी हत्या कर दी गई। इस फ़िल्म का निर्देशन 'मेरीकॉम' के निर्देशक ओमंग कुमार कर रहे हैं।

इस फ़िल्म की कास्टिंग को लेकर कई बार अटकलें लगाई गईं, लेकिन इस बार ऋचा ने खुद ही इस ख़बर की पुष्टि की है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि उनके पास सरबजीत की पत्नी की भूमिका के लिए ऑफर आया है और वो इस किरदार को निभाने के लिए तैयार भी हैं। बस कागज़ी कार्रवाई बाक़ी है यानि एग्रीमेंट साईन होना रह गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा उत्साहित इसलिए भी उत्साहित हैं, क्योंकि रणदीव के साथ उनकी ये दूसरी फ़िल्म होगी। अभी-अभी रणदीप के साथ ऋचा ने एक फ़िल्म की है जिसका नाम 'मैं और चार्ल्स' है। ये फ़िल्म बिकनी किलर चार्ल्स शोभराज की ज़िन्दगी से प्रेरित है। यानी अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो रणदीप और ऋचा बहुत ही जल्द एक दूसरे के साथ दोबारा काम करेंगे।