एक्ट्रेस असिन माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से करेंगी शादी, जानिए कब है समारोह

एक्ट्रेस असिन माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से करेंगी शादी, जानिए कब है समारोह

असिन और राहुल शर्मा

नई दिल्ली:

सिने अभिनेत्री असिन जल्द ही शादी करने जा रही हैं। असिन माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा के साथ घर बसाएंगी। गौरतलब है कि दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर की खबरें रही हैं।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार असिन और राहुल की शादी अगले साल 23 जनवरी को होगी। दिल्ली के उद्योगपति राहुल शर्मा से असिन की मुलाकात फिल्म खिलाड़ी 786 में उनके सह-कलाकार अक्षय कुमार ने कराई थी। रिपोर्ट के अनुसार विवाह समारोह नई दिल्ली में होगा। हालांकि इसके बाद मुंबई में उनके दोस्तों और सहकर्मियों के लिए वहां एक भव्य आयोजन किया जाएगा।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि आमंत्रितों को मंगलवार को एक खूबसूरत कार्ड दिया गया है और उसमें शादी की तारीख 23 जनवरी लिखी है।

बॉलीवुड में असिन की डेब्यू फिल्म गजनी थी, जो 2008 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा असिन लंदन ड्रीम्स, रेडी और बोल बच्चन जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं। असिन ने हाल ही में अभिषेक बच्चन, ऋषि कपूर और सुप्रिया पाठक अभिनीत फिल्म ऑल इज वेल में भी अभिनय किया था।   

गौरतलब है कि असिन ने अगस्त में एक इंटरव्यू के दौरान राहुल के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, 'मैं और राहुल लगभग चार साल से साथ हैं।' उन्होंने कहा था कि राहुल पूरी तरह से निःस्वार्थ भाव से काम करने वाले व्यक्ति हैं। साथ रहने के दौरान उनका उनका पूरा ध्यान मुझे खुश रखने पर केंद्रित रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही असिन ने यह भी कहा था कि वे निजी जिंदगी पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं 14 साल की उम्र से काम कर रही हूं और अब मैं कोई भी काम नहीं ले रही हूं। निश्चित रूप से मैं फिल्मों से ब्रेक लूंगी।'