ओलिंपियन पहलवान गीता फोगट को आमिर खान गिफ्ट करेंगे 'शादी का जोड़ा'

ओलिंपियन पहलवान गीता फोगट को आमिर खान गिफ्ट करेंगे 'शादी का जोड़ा'

बबीता फोगट और गीता फोगट के साथ आमिर खान

नई दिल्ली:

आमिर खान ओलिंपियन पहलवान गीता फोगट को आमिर खान गिफ्ट करेंगे उनकी 'शादी का जोड़ा' पहलवान गीता फोगट की शादी में भाग लेने उनके गांव जाएंगे. गिता की शादी 20 नवंबर को हरियाणा में उनके गांव (बलाली) से होने वाली है और आमिर खान व्यक्तिगत रूप से उन्हें शादी की मुबारकबाद देने उनके गांव पहुंचेंगे.

बता दें, महावीर सिंह की चार बेटियां हैं और उनमें से गीता फोगट सबसे बड़ी हैं और वह एक बेटी होने के साथ-साथ एक अंतरराष्ट्रीय कुश्ती चैंपियन भी हैं. उन्होंने कॉमनवेल्थ में स्वर्ण पदक हासिल किया है.

आमिर खान महावीर सिंह फोगट परिवार के बेहद करीबी हैं. उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों से वह गीता और बबीता से जुड़े हुए हैं.

गीता के लिए आमिर के पास एक बहुत ही भावुक उपहार है. वह उपहार के तौर पर गीता को उनकी 'शादी का जोड़ा' देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि गीता की शादी से वह काफी भावुक महसूस कर रहे हैं.

यह एक पारंपरिक शादी होने जा रही है, जहां आमिर लड़कियों की ओर से शादी में शरीक होंगे. शादी की सभी तैयारियों में आमिर लगातार महावीर सिंह फोगट के साथ लगातार संपर्क में हैं.

आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा, "आमतौर पर 'शादी का जोड़ा' एक ऐसा चीज है जो एक पिता अपनी बेटी के लिए करता है और आमिर गीता के लिए भी कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com