विज्ञापन

"गुजरात ने कर दिया कमाल, 1 फीसदी वोट से हारे हिमाचल", चुनाव परिणाम पर बोले पीएम मोदी, 10 बातें

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को रिकॉर्ड जीत मिली है. प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है.

'?????? ?? ?? ???? ????, 1 ????? ??? ?? ???? ??????', ????? ?????? ?? ???? ???? ????, 10 ?????
नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को रिकॉर्ड जीत मिली है. प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है. देश भर में बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. जीत के बाद पीएम मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात कमाल कर दिया वहीं हिमाचल की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि 1 फीसदी वोट हमारी हार हुई है.

  1. प्रधानमंत्री ने कहा कि लोगों ने भाजपा को वोट दिया, क्योंकि भाजपा हर सुविधा को प्रत्येक गरीब, मध्यमवर्गीय परिवार तक जल्द से जल्द पहुंचाना चाहती है.
  2. नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोगों ने भाजपा को वोट दिया, क्योंकि भाजपा देश के हित में बड़े से बड़े और कड़े से कड़े फैसले लेने का दम रखती है.
  3. पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा को मिला जनसमर्थन नए भारत की आकांक्षाओं का प्रतिबिम्ब है. भाजपा को मिला जनसमर्थन भारत के युवाओं की ‘युवा सोच' का प्रकटीकरण है.
  4. उन्होंने कहा कि भाजपा को मिला जनसमर्थन गरीब, शोषित, वंचित, आदिवासियों के सशक्तिकरण के लिए मिला समर्थन है.
  5. भाजपा के प्रति ये स्नेह देश के अलग अलग राज्यों के उपचुनाव में भी दिख रहा है. यूपी के रामपुर में भाजपा को जीत हासिल हुई है.
  6. बिहार में हुए उपचुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के उपचुनाव में भाजपा का प्रदर्शन आने वाले दिनों का स्पष्ट संदेश दे रहा है.
  7. जहां भारतीय जनता पार्टी प्रत्यक्ष नहीं जीती, वहां भाजपा का वोट शेयर भाजपा के प्रति स्नेह का साक्षी है.मैं गुजरात, हिमाचल और दिल्ली की जनता का विनम्र भाव से आभार व्यक्त करता हूं.
  8. मैं सबसे पहले जनता जनार्दन के सामने नतमस्तक हूं. जनता जनार्दन का आशीर्वाद अभिभूत करने वाला है.
  9. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को जीत का श्रेय देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनके नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जो परिश्रम किया है, उसकी खूशबू आज हम चारों तरफ अनुभव कर रहे हैं.
  10. पीएम मोदी ने कहा, 'ये जनादेश अभिभूत करने वाला है. जहां भारतीय जनता पार्टी प्रत्यक्ष नहीं जीती, वहां भाजपा का वोट शेयर आपके स्नेह का साक्षी है. मैं गुजरात हिमाचल और दिल्ली की जनता का आभार जताता हूं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जो सपने हमने देखे उसमें ना चैन है ना आराम : NDTV वर्ल्ड समिट में पीएम मोदी का विजन, 10 बड़ी बातें
"गुजरात ने कर दिया कमाल, 1 फीसदी वोट से हारे हिमाचल", चुनाव परिणाम पर बोले पीएम मोदी, 10 बातें
इजरायल ने ईरान हवाई अड्डे पर हमला किया, तेहरान ने मार गिराए कई ड्रोन: 10 बड़ी बातें
Next Article
इजरायल ने ईरान हवाई अड्डे पर हमला किया, तेहरान ने मार गिराए कई ड्रोन: 10 बड़ी बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com