इस बार सावन के महीने में बन रहा है दुर्लभ संयोग, इन राशि के जातकों के लिए होगा अच्छा

Sawan month 2023: इस बार सावन एक नहीं बल्कि पूरे दो महीनों तक चलेगा. आपको बता दें कि ऐसा 19 साल बाद हो रहा है. ऐसे में यह संयोग कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा साबित होने वाला है.

इस बार सावन के महीने में बन रहा है दुर्लभ संयोग, इन राशि के जातकों के लिए होगा अच्छा

सिंह राशि (leo) के जातकों के लिए यह महीना बहुत फलदायी होने वाला है.

Sawan month 2023 : सावन का महीना शिव जी को समर्पित होता है. इस बार यह पवित्र महीना 4 जूलाई से शुरू हो रहा है जिसका समापन अगस्त के महीने में होगा. ऐसे में इस बार सावन एक नहीं बल्कि पूरे दो महीनों तक चलेगा. आपको बता दें कि ऐसा 19 साल बाद हो रहा है. ऐसे में यह संयोग कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा साबित होने वाला है. वो राशियां कौन-कौन सी लेख में बताया जा रहा है. 

सावन के महीना की लकी राशि

1- मेष राशि (Aries) के लिए सावन का महीना बहुत अच्छा साबित होने वाला है. इस राशि के जातकों के लिए सावन का महीना सभी कार्यों में सफलता दिलाने वाला है. धन लाभ का भी योग बन रहा है.

2- मिथुन राशि (gemini) के जातकों के लिए यह महीना आर्थिक रूप से बहुत अच्छा साबित होने वाला है. इस पूरे महीने आप पर भोलेनाथ की कृपा बनी रहेगी. अचानक से धन मिलने की संभावना बन रही है. 

3- सिंह राशि (leo) के जातकों के लिए यह महीना बहुत फलदायी होने वाला है. इससे आपके आय में वृद्धि हो सकती है. काम काज में आपका वर्चस्व बढ़ेगा. कलीग के बीच आपकी मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

4- वृश्चिक राशि वालों के लिए भी यह महीना बहुत फलदायी होगा. यह समय निवेश के लिए बहुत अच्छा होगा. जिन लोगों का धन रुका हुआ उनको मिल सकता है. कुल मिलाकर इस राशि के लिए सावन का महीना बहुत अच्छा साबित होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com