Surya Rashi Parivartan: 2 दिन बाद शुरू हो जाएंगे इन 4 राशि वालों के अच्छे दिन, सूर्य-गोचर से चमकेगी किस्मत!

Surya Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार दो दिन बाद सूर्य का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है.

Surya Rashi Parivartan: 2 दिन बाद शुरू हो जाएंगे इन 4 राशि वालों के अच्छे दिन, सूर्य-गोचर से चमकेगी किस्मत!

Surya Rashi Parivartan: सूर्य का गोचर इन 4 राशि वालों के लिए खास है.

Surya Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में हर ग्रह के राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) का खास महत्व है. जब कोई ग्रह अपनी चाल बदलकर दूसरी राशि में प्रवेश करता है तो उसका असर सभी राशियों पर होता है. ज्योतिष के मुताबिक 17 अक्टूबर, 2022 को सूर्य का गोचर (Surya ka Gochar) होने वाला है. दरअसल सूर्य कन्या राशि (Kanya Rashi) से निकलकर तुला राशि में गोचर करेंगे. सूर्य (Surya) को ज्योतिष में पिता, सरकारी नौकरी, सुख, सौभाग्य का कारक माना गया है. ऐसे में सूर्य के इस राशि परिवर्तन (Surya ka Rashi Parivartan) के कुछ राशियों के जीवन में खास परिवर्तन होने जा रहा है. आइए जानते हैं कि सूर्य के राशि परिवर्तन के किन राशियों के अच्छे दिन आने वाले हैं. 

सूर्य का राशि परिवर्तन इन 4 राशियों के लिए है खास

मिथुन- सूर्य के राशि परिवर्तन (Surya Rashi Parivartan) से मिथुन राशि के जातक को धन लाभ हो सकता है. सूर्य गोचर (Surya Gochar) की अवधि में अमूमन हर कार्य में सफलता मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इस दौरान किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. बिजनेस में निवेश के लाभ हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. 

कर्क- सूर्य के राशि परिवर्तन के नौकरी और बिजनेस में तरक्की का अवसर प्राप्त होगा. सूर्य गोचर के दौरान आर्थिक स्थिति महबूत रहेगी. इससे साथ की इस दौरान भाग्य का साथ मिलेगा. वैवाहिक जीवन में खुशहाली मिलेगी. परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा. सेहत उत्तम रहेगा. 

Tulsi Root Remedy: तुलसी की जड़ से करें ये आसान उपाय, मान्यतानुसार कभी नहीं होगी पैसों की कमी!

सिंह- सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि को लोगों के लिए खास रहने वाला है. कर्यस्थल पर कार्यों की प्रशंसा होगी. इस दौरान नौकरी में अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. आर्थिक परेशानियों के निजात मिल सकती है. सूर्य गोचर की अविधि में निवेश से लाभ हो सकता है. सूर्य देव की कृपा से हर कार्य में सफलता मिलेगी. 

वृश्चिक- सूर्य को गोचर से दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. जो लोग शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके लिए सूर्य का यह राशि परिवर्तन खास रहने वाला है. बिजनेस में आर्थिक लाभ से साथ-साथ कार्यों में प्रगति होगी. घर के किसी सदस्य से आर्थिक लाभ मिलेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. नौकरी में आर्थिक उन्नति का अवसर प्राप्त होगा.

Shani Dev: साल 2023 से कर्क समेत इन राशियों पर शुरू होगी शनि की साढ़ेसाती और ढैया, जानें अपनी राशि का हाल

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

PM मोदी बोले- महाकाल की नगरी प्रलय के प्रहार से भी मुक्‍त, उज्‍जैन भारत की आत्‍मा का केंद्र 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com