विज्ञापन

इस महीने के अंत में बुध का उदय, 5 राशि के जातकों को होगा लाभ ही लाभ

Benefits Of Mercury Rising : बुध ग्रह इस महीने की शुरुआत में अस्त हुए थे, जो कि महीने के आखिरी सप्ताह में फिर से उदय होंगे. इस बदलाव का प्रभाव कई राशि वालों पर होगा और उनकी किस्मत का दरवाजा खुलेगा.

इस महीने के अंत में बुध का उदय, 5 राशि के जातकों को होगा लाभ ही लाभ
Mercury rise 2024 date : बुध का मिथुन राशि में उदय 2024 डेट.

Benefits Of Mercury Rising : सभी ग्रहों में बुध ग्रह को राजकुमार कहा जाता है. इसे बुद्धि, विवेक, संचार, गणित और व्यापार का कारक माना गया है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अगर आपकी कुंडली में बुध शुभ स्थिति में विराजमान हों तो मान्यता है कि आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलती है और आपके पास कभी भी धन और समृद्धि की कमी नहीं होती. आपको बता दें कि जून शुरू होने के साथ ही बुध अस्त हुए थे, जोकि अब 27 जून को मिथुन राशि में उदित होंगे. ऐसे में कई राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. कौन सी हैं ये राशियां आइए जानते हैं.

Pink Moon: जून में इस दिन दिखेगा स्ट्रॉबेरी मून, जानें क्या होता है इसका मतलबबुध उदय का 5 राशियों पर प्रभाव (Benefit Of Mercury Rising)



1. वृषभ 
इस राशि के लोगों के लिए बुध का उदय होना फायदेमंद हो सकता है. वृषभ राशि वालों के लिए यह बदलाव कामयाबी के नए रास्ते दिखाएगा. अगर आप रोजगार की तलाश में हैं तो आपको नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है और यदि आप पहले से नौकरी करते हैं तो आपको उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

2. मिथुन 
आपको बता दें कि इस बदलाव का सबसे अधिक फायदा मिथुन राशि वालों को ही होने वाला है. क्योंकि बुध का उदय मिथुन राशि में ही होने जा रहा है. इससे आपको धन की बचत करने में कामयाबी मिलेगी. साथ ही प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में भी लाभ होगा.

Latest and Breaking News on NDTV



3. सिंह 
बुध राशि का उदय होने पर सिंह राशि वालों का आत्मविश्वाश बढ़ेगा. साथ ही धन की वृद्धि भी होगी. इस राशि वाले लोग अच्छा परफॉर्मेंस करेंगे. यदि आप कारोबार करते हैं तो आपको अधिक लाभ मिलने वाला है. साथ ही आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.

4. तुला 
इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिल सकता है, जिससे उन्हें मनचाही नौकरी मिल सकती है. यदि आप नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आपकी पसंद की नौकरी लग सकती है. इससे आपकी धन सबंधी समस्याएं दूर होंगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

5. मकर
बुध के उदय होने पर इस राशि वालों के रिश्ते काफी अच्छे होने वाले हैं. इससे आपको व्यापार में भी अच्छी पार्टनरशिप मिल सकती है. इसी के साथ धन में बचत होगी और धन वृद्धि भी होगी.

Expert Tips To Handle Stubborn Child | जिद्दी बच्चे को पेरेंट्स कैसे करें हैंडल ? | Parenting Tips

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष में पितरों को अर्पित किया जाता है जल, जानिए जल अर्पित करने की सही विधि
इस महीने के अंत में बुध का उदय, 5 राशि के जातकों को होगा लाभ ही लाभ
कब है सावन के आखिरी सोमवार का व्रत, और क्यों आखिरी सोमवार का उद्यापन करना है जरूरी
Next Article
कब है सावन के आखिरी सोमवार का व्रत, और क्यों आखिरी सोमवार का उद्यापन करना है जरूरी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com