Kharmas: खरमास के आखिरी कुछ दिन इन राशि वालों के लिए हो सकते हैं अच्छे, आएगी जीवन में खुशहाली

Kharmas January: खरमास के दिनों में शुभ कार्य करने से परहेज किया जाता है. जानिए किन राशि वालों के लिए आखिरी कुछ खरमास के दिन अच्छे बताए जा रहे हैं. 

Kharmas: खरमास के आखिरी कुछ दिन इन राशि वालों के लिए हो सकते हैं अच्छे, आएगी जीवन में खुशहाली

Kharmas Last Days: आने वाली 16 जनवरी तक रहेगा खरमास. 

Kharmas: खरमास को मलमास भी कहा जाता है. ज्योतिषनुसार खरमास के दिनों में किसी भी तरह के शुभ कार्य करने अशुभ होते हैं, इसीलिए लोग अक्सर इन दिनों में मंगल कार्य, पूजा-पाठ और शादि वगैरह करने से परहेज करते हैं. पिछले साल दिसंबर 2022 से शुरू हुआ खरमास का महीना आने वाली 14 जनवरी 2023 (January 2023) में खत्म होगा. ज्योतिषनुसार आने वाले खरमास के दिन कुछ राशियों (Zodiac Signs) के लिए अत्यंत मंगलकारी और शुभ हो सकते हैं. आप भी जानिए कि आपकी राशि इन राशियों की सूचि में शामिल है या नहीं और क्या आपके जीवन में खरमास खुशहाली लाएंगे. 


इन राशियों के लिए शुभ  है खरमास | Kharmas Is Lucky For These Zodiac Signs 

ज्योतिषनुसार कुछ राशियों के लिए खरमास के आखिरी दिन अच्छे हो सकते हैं. इन राशियों की सूचि निम्न है. 


मिथुन राशि 


बताया जा रहा है कि मिथुन राशि के जातकों के लिए खरमास के दिन मंगलकारी साबित होंगे. उनके लिए यह समय उत्तम व अनुकूल है. जीवन में सफलता हाथ लग सकती है और पारिवारिक सुख-सुविधाओं की संभावना है. साथ ही, मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी जैसे योग बन रहे हैं. 

मेष राशि 


जिन लोगों की मेष राशि (Aries) है वे भी राहत की सांस ले सकते हैं. कहा जा रहा है कि इस राशि के जातकों के लिए खरमास के आखिरी 10 दिन सकारात्मक प्रभाव डालने वाले होंगे. हालांकि, किसी तरह का प्रेम-प्रसंग नहीं बन रहा है और इस संबंध में निराशा हाथ लग सकती है. लेकिन, कामकाज और करियर में शुभ योग बन सकते हैं. 


मीन राशि 


ज्योतिषनुसार खरमास का इस राशि के जातकों पर भी अच्छा और शुभ प्रभाव पड़ेगा. इस राशि के जातकों को पारिवारिक सुख मिल सकता है, सेहत अच्छी रहेगी और बड़ों के साथ संबंध अच्छे व हितकारी साबित होंगे. इस राशि के लोगों को ये सलाह भी दी जा रही है कि कोई भी निर्णय वे सोच-समझकर लें और किसी तरह की जल्दबाजी ना करें. 


धनु राशि 


खरमास के दिन इस राशि (Sagittarius) के लिए उत्तम होंगे. जीवन में सफलता, अच्छी शुरूआत और लंबे समय से अटके हुए काम बनने के आसार हैं. अगर जल्दबाजी ना की जाए और प्रयास किया जाए तो सब अच्छा होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)