जल्द होने वाली है गुरु वक्री, देवगुरु बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानिए किन राशियों के लिए आ सकता है अच्छा समय

Guru Vakri Date: देवगुरु बृहस्पति अपनी चाल बदलने वाले हैं जिसका राशि के जातकों के जीवन पर बेहद शुभ प्रभाव देखने को मिल सकता है. वर्तमान में गुरु मीन राशि में विराजमान हैं.

जल्द होने वाली है गुरु वक्री, देवगुरु बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानिए किन राशियों के लिए आ सकता है अच्छा समय

Guru Vakri Effects On Zodiac Signs: कई राशियों पर सकारात्मक प्रभाव डालेगी गुरु वक्री. 

Guru Vakri 2023: ग्रहों की चाल, दशा और दिशा ज्योतिष शास्त्र में विशेष महत्व रखती है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों में परिवर्तन का सीधा असर राशियों पर पड़ता है. यह असर सकारात्मक या फिर नकारात्मक भी हो सकता है. इसी क्रम में जल्दी ही देवगुरु बृहस्पति वक्री करने वाले हैं. गुरु वक्री होना कई राशियों (Zodiac Signs) के लिए सौभाग्यशाली साबित हो सकता है और इन राशियों पर गुरु वक्री का बेहद शुभ प्रभाव पड़े सकता है. इस समय गुरु अपनी स्वराशि मीन में विराजमान हैं. गुरु 12 साल बाद मीन राशि में विराजित हुए हैं. इसके बाद आने वाली 4 सितंबर, 2023 में गुरु वक्री होने वाले हैं. जानिए गुरु वक्री और इसके राशियों पर होने वाले प्रभाव के बारे में. 

Malmas 2023: मान्यतानुसार मलमास में नहीं करने चाहिए कुछ काम, भगवान विष्णु हो सकते हैं नाराज 

गुरु वक्री का राशियों पर प्रभाव | Guru Vakri Effects On Zodiac Signs 

गुरु वक्री का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा लेकिन गुरु के चाल बदलने का कुछ राशि के जातकों पर बेहद शुभ प्रभाव पड़ सकता है और इसी चलते माना जा रहा है कि इन राशियों की किस्मत सितंबर में हो रही गुरु वक्री से खुल सकती है. ये राशियां निम्न हैं. 

मिथुन राशि 

देवगुरु बृहस्पति के उल्टी चाल चलने का मिथुन राशि (Gemini) पर बेहद अच्छा असर हो सकता है. इस राशि के लिए कमाई के आसार बढ़ सकते हैं और तनख्वाह में भी वृद्धि हो सकती है. इसके अलावा अप्रत्याशित लाभ भी मिल सकता है, अच्छा इंक्रीमेंट हो सकता है और साथ ही वैवाहिक जीवन में खुशियां आ सकती हैं. 

मेष राशि 

गुरु का शुभ प्रभाव मेष राशि (Aries) पर भी पड़ने वाला है. माना जा रहा है कि इस राशि के लोगों के बिगड़े काम भी बन जाएंगे. इसके अतिरिक्त, आर्थिक उन्नति और धन लाभ के योग बन रहे हैं. मेष राशि के लोगों को वैवाहिक सुख मिल सकता है, पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत कर पाएंगे और बैंक बैलेंस भी बढ़ सकता है. 

कर्क राशि 

कर्क राशि के लोगों के लिए भी गुरु वक्री अच्छी खबर ला रही है. इस राशि के जातकों को व्यापार क्षेत्र में सफलता मिलेगी. बेरोजगार हैं तो रोजगार मिल सकता है, आर्थिक लाभ के आसार हैं और मुनाफा बढ़ता भी दिख सकेगा. कर्क राशि (Cancer) के लोगों को तनाव मुक्ति मिलेगी और दांपत्य जीवन भी सुखदायी होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com