Delhi: युवक-युवती की दबंगई, गलत साइड से आ रही स्‍कूटी को रोका तो पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा रोकने पर स्कूटी सवार लड़की भड़क जाती है पहले तूतू-मैंमैं होती है, फिर ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर हाथ उठा देती है. इसके बाद हंगामा शुरू हो जाता है.

नई दिल्‍ली :

Delhi News:  राजधानी दिल्ली के देवली मोड पर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सुबह-सुबह ट्रैफिक खुलवाने गए ट्रैफिक इंस्पेक्टर को एक युवती और एक युवक ने बेरहमी से पीटा. मामला सुबह 10:00 बजे का बताया जा रहा है जिसमें ट्रैफिक पुलिसकर्मी रांग साइड से आ रही स्कूटी सवार को रोकता है, स्‍कूटी पर तीन लोग भी सवार थे. ट्रैफिक इंस्पेक्टर द्वारा रोकने पर स्कूटी सवार लड़की भड़क जाती है.पहले तूतू-मैंमैं होती है, फिर ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर लड़की हाथ उठा देती है. इसके बाद हंगामा शुरू हो जाता है. जानकारी के अनुसार, ट्रैफिक नॉर्मल करने आया पुलिसकर्मी उन्हें गलत दिशा में जाने से रोकने के लिए कहता है तो युवती भड़क जाती है.काफी देर तक कहासुनी होती है, उसके बाद जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी स्कूटी को वहां से हटाने के लिए कहता है तो वह जिद पर अड़ जाती है. इसी बीच युवती पुलिसकर्मी पर हाथ उठा देती है. धक्का-मुक्की में युवती नीचे गिर जाती है जिसके बाद वहां पब्लिक इकट्ठी हो जाती है और पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जाता है.

इसी बीच ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी आते हैं. वीडियो में ट्रैफिक इंस्पेक्टर को युवक और युवती बेरहमी से पीटते हुए और पुलिसकर्मी उसे बचाते हुए नजर आ रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर ट्रैफिक ज्यादा था जिसकी वजह से ट्रैफिक पुलिस जाम खुलवाने के लिए आई थी.

दिल्ली पुलिस के इस ट्रैफिक इंस्पेक्टर का नाम राजेंद्र प्रसाद है. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, एक स्कूटी पर दो महिलाएं और एक युवक बिना हेलमेट रांग साइड आ रहे थे. हेड कांस्टेबल ने जब उनको रोका और स्कूटी सवार इन तीनों लोगों ने बदसलूकी शुरू कर दी. जिसके बाद मौके पर आए ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार ने स्कूटी को ज़ब्त करने के लिए क्रेन बुलाई और इस बात से स्कूटी सवार इतने गुस्से मे आ गए कि तीनों लोगों ने ट्रैफिक इंस्पेक्टरऔर वहां मौजूद ट्रैफिक स्टाफ के साथ मारपीट की. पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया है और इस मामले में FIR रजिस्टर्ड की गई है.

- ये भी पढ़ें -

* "पैगंबर पर विवादित टिप्पणी मामले में अलकायदा की भारत को धमकी, दिल्ली-मुंबई में आत्मघाती हमले को तैयार
* पालतू खरगोश के लापता होने से मायूस थी मालकिन, फिर पुलिस ने जो किया उस पर लोग दिल हार गए
* "PUBG खेलने से रोकने पर नाबालिग ने गोली मारकर की मां की हत्या, पुलिस को सुनाई कत्ल की फर्जी कहानी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भीषण गर्मी में बढ़ी बिजली की खपत, थर्मल पावर स्‍टेशनों में कोयले की कमी से गहराया संकट