दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मदद से इस बच्चे को अस्पताल में बेड मिला

पिछले 45 दिनों से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के रहने वाले प्रदीप अपने बेटे को लेकर परेशान थे. दिल्ली के सरकारी अस्पताल में बेड नहीं मिल पा रहा था.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मदद से इस बच्चे को अस्पताल में बेड मिला

दिल्ली के सरकारी अस्पताल में प्रदीप के बेटे को बेड मिल गया है और इलाज भी शुरू हो गया है

नई दिल्ली:

पिछले 45 दिनों से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के रहने वाले प्रदीप अपने बेटे को लेकर परेशान थे. दिल्ली के सरकारी अस्पताल में बेड नहीं मिल पा रहा था. शनिवार को एनडीटीवी ने प्रदीप के समस्या के बारे में लिखा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रदीप के बेटे को मदद करने के लिए अपील की थी. सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुस्तैदी दिखाते हुए इस बच्चे को मदद मुहैया कराई है. दिल्ली के सरकारी अस्पताल में प्रदीप के बेटे को बेड मिल गया है और इलाज भी शुरू हो गया है. 

सीएम केजरीवाल ने की घोषणा, दिल्ली में खुलेगी स्किल एंड इंटरप्रेन्योरशिप यूनिवर्सिटी

प्रदीप ने अपनी तरफ से अरविंद केजरीवाल और उनके दफ्तर में काम करने वाले अक्षय मराठे को धन्यवाद दिया है. अक्षय मराठे ने शानदार तरीके से कोआर्डिनेट किया और एडमिट करवाने में अहम भूमिका निभाई. 

दिल्ली में बिजली चोरी के लिए पिछले 18 महीने में 2500 से ज्यादा गिरफ्तार

दरअसल बात यह है कि प्रदीप के बेटे के सिर में पानी है और उसे जल्द से जल्द इलाज की जरूरत थी. प्रदीप पिछले 45 दिनों से एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भाग रहा था लेकिन इलाज नहीं हो पा रहा था. हर जगह उसे यह कहा जा रहा था की बेड खाली नहीं है. प्रदीप के पास इतने रुपये नहीं थे कि वह अपने बेटे का प्राइवेट अस्पताल ने इलाज करवा सके. प्रदीप के बेटे के सिर में पानी बढ़ता जा रहा है और वजन भी कम भी होता जा रहा था. प्रदीप अब खुश हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी से जल्दी उसकी बेटा ठीक हो जाएगा.  


Video: अरविंद केजरीवाल ने कहा- स्वच्छता सिर्फ शब्द नहीं, जिंदगी का हिस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com