विज्ञापन

दिल्ली : नादिर शाह मर्डर केस में दूसरा शूटर भी गिरफ्तार, जानें इस हत्याकांड का लॉरेंस बिश्नोई से क्या कनेक्शन

नादिर शाह मर्डर मामले में कुख्यात गैंगस्टर हाशिम बाबा ने दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए थे.

दिल्ली : नादिर शाह मर्डर केस में दूसरा शूटर भी गिरफ्तार, जानें इस हत्याकांड का लॉरेंस बिश्नोई से क्या कनेक्शन

दिल्ली के नादिर शाह मर्डर केस में दूसरा शूटर योगेश गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश इलाके में 35 वर्षीय जिम मालिक नादिर शाह पर उस वक्त गोली चलाई गई थी. जब वो अपने ‘शार्क्स जिम' के बाहर किसी से बात कर रहा था. नादिर शाह को तीन से चार गोलियां लगीं थी. गोली चलाने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए थे. इस हत्या से जुड़े एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

नादिर शाह मर्डर केस में कई खुलासे

नादिर शाह मर्डर मामले में कुख्यात गैंगस्टर हाशिम बाबा ने दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए थे. तिहाड़ जेल में बंद हाशिम बाबा साबरमती जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से फोन पर बात करता था. दो महीने में कई बार हाशिम बाबा ने तिहाड़ जेल से साबरमती जेल में बंद लॉरेश बिश्नोई से बात की थी. हाशिम बाबा नादिर हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर्स से भी तिहाड जेल के अंदर से फोन पर लगातार बात कर रहा था. इतना ही नहीं अपने परिवार से भी लगातार टच में था.

टॉयलेट में फोन किया फ्लश

पुलिस पूछताछ में ये भी सामने आ चुका है कि नादिर शाह की हत्या के बाद हाशिम बाबा ने अपना मोबाइल फोन तोड़कर जेल के टॉयलेट मे फ्लश कर दिया था. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक और शख्स को नोटिस जारी किया था. दुबई में बैठे अनूप जुनेजा को भी नोटिस जारी किया जा चुका है. इससे पहले कुणाल छाबड़ा को भी पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था.

पहले शूटर को मुठभेड़ के बाद किया गया गिरफ्तार

इससे पहले पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान कबीर नगर निवासी मधुर उर्फ ​​अयान के दोनों पैरों में गोली लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि मधुर और उसके सहयोगी राजू ने 12 सितंबर को ग्रेटर कैलाश-1 में 35 वर्षीय नादिर शाह की उसके जिम के बाहर कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसने बताया कि शाह पर डकैती और हत्या के प्रयास सहित कई आपराधिक मामले दर्ज थे.

इस मामले में पुलिस ने क्या बताया

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि एक टीम को नरेला-बवाना रोड पर मधुर की मौजूदगी के बारे सूचना मिली जिसके बाद टीम ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया. उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार मधुर को रात करीब नौ बजे एक आवासीय परिसर के पास रुकने का इशारा किया लेकिन पुलिस टीम को देखते ही उसने गोलियां चला दीं. पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से कुल 11 गोलियां चलाई गईं.

अधिकारी ने बताया, ‘‘इस दौरान मधुर के दोनों पैरों में गोली लग गई. आरोपी द्वारा चलाई गई गोली उप निरीक्षक आदेश कुमार को भी लगी, लेकिन उन्होंने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी हुई थी.'' पुलिस ने बताया कि राजू को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली की हवा लगातार तीसरे दिन ‘खराब’, जानिए कितना है आपके इलाके का AQI
दिल्ली : नादिर शाह मर्डर केस में दूसरा शूटर भी गिरफ्तार, जानें इस हत्याकांड का लॉरेंस बिश्नोई से क्या कनेक्शन
साथ विदा करना, उनके हाथों में मेरा हाथ रखना... एयरफोर्स कपल की आत्महत्या, रुला रहा आखिरी खत
Next Article
साथ विदा करना, उनके हाथों में मेरा हाथ रखना... एयरफोर्स कपल की आत्महत्या, रुला रहा आखिरी खत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com