MCD Elections :जंगपुरा के BJP प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे नितिन गडकरी, अपने मंत्रालय की बनाई सड़कों का किया गुणगान

जंगपुरा में हुई जनसभा के दौरान करीब 10 मिनट के भाषण में गडकरी ने न तो बीजेपी की विरोधी आम आदमी पार्टी (AAP)का नाम लिया और न ही अरविंद केजरीवाल का.

MCD Elections :जंगपुरा के BJP प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे नितिन गडकरी, अपने मंत्रालय की बनाई सड़कों का किया गुणगान

MCD Elections: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जंगपुरा से बीजेपी प्रत्‍याशी के समर्थन में सभा को संबोधित किया

नई दिल्‍ली :

MCD Elections: दिल्ली में कांग्रेस के तीन बार के विधायक रह चुके तरविंदर सिंह मारवाह के बेटे बीजेपी से निगम का चुनाव लड़ रहे हैं. केंद्रीय मंत्री और वरिष्‍ठ बीजेपी नेता नितिन गडकरी बुधवार को इनका चुनाव प्रचार करने जंगपुरा के वार्ड पहुंचे. खास बात ये है कि गडकरी ने अपने 10  मिनट के भाषण में एक बार भी अपने विरोधियों पर निशाना नहीं साधा. सुबह 11 बजे जंगपुरा में हुई जनसभा के दौरान करीब 10 मिनट के भाषण में गडकरी ने न तो बीजेपी कीविरोधी आम आदमी पार्टी (AAP)का नाम लिया और न ही अरविंद केजरीवाल का. अपने मंत्रालय की फाइल पढ़कर गडकरी ने बनवाई गई सड़कों का नाम और पहुंचने के वक्त का बखान करके वोट मांगे. उन्‍होंने इस दौरान दिल्ली से हरिद्वार तीन घंटे में, दिल्ली से देहरादून चार घंटे में और दिल्ली से जम्मू आठ घंटे में पहुंचने का जिक्र किया. 

बता दें, तरविंदर मारवाह कांग्रेस के टिकट पर जंगपुरा विधानसभा से तीन बार विधायक रह चुके हैं और चुनाव से दो माह पहले ही वे बीजेपी में शामिल हुए है. बीजेपी ने  भी अपने निवर्तमान पार्षद का टिकट काटकर तरविंदर के बेटे अर्जुन सिंह मारवाह को पार्टी टिकट दिया है. इस मौके पर अर्जुन सिंह मारवाह ने कहा, "मेरे पिता ने पीएम मोदीजी से प्रभावित होकर बीजेपी ज्‍वॉइन की है. उन्होंने देश में बहुत काम किए हैं और उसी आधार पर हम वोट मांग रहे हैं.

दूसरी ओर, कांग्रेस की बात करें तो क्षेत्र के दिग्गज नेता तरविंदर मारवाह के अचानक बीजेपी में जाने से देश की सबसे पुरानी पार्टी के लिए बड़ी सियासी चुनौती पैदा हो गई. इस वार्ड में बंदर, अच्छी सड़कें और सीवर की मुख्य समस्या है लेकिन बीजेपी के केंद्रीय मंत्री इन मुद्दों के बजाय दिल्ली से महानगरों की ओर जाने वाले हाईवे की बात ज्यादा करते दिखे. एमसीडी चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने 10 से ज्यादा केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों और बिहार तक के पूर्व मंत्रियों को प्रचार में उतार रखा है. इसका पार्टी को कितना फायदा मिलता है, यह आने वाले में पता चलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day

अडानी ग्रुप ने हिंडनबर्ग के आरोपों को बताया "झूठ का पुलिंदा", कहा - यह भारत पर हमला