विज्ञापन
This Article is From Sep 14, 2018

दिल्‍ली: गृहमंत्री के फोन के बाद एक्‍शन में आई पुलिस, तिलक नगर में युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता सामने आई है और उसने आरोपी युवक रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्‍ली: गृहमंत्री के फोन के बाद एक्‍शन में आई पुलिस, तिलक नगर में युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार
दिल्‍ली पुलिस ने आरोपी युवक रोहित तोमर को गिरफ्तार किया
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता सामने आई है और उसने आरोपी युवक रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.  इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पुलिस कमिश्‍नर को फोन किया था. बताया जा रहा है कि रोहित तोमर दिल्ली पुलिस के ASI (सहायक पुलिस निरीक्षक) का बेटा है. इस वीडियो में एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीट रहा है. इस वीडियो में पहले दावा किया गया था कि ये वीडियो दिल्ली के तिलक नगर पुलिस स्टेशन का है जिस पर दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने कहा था कि ये वीडियो तिलक नगर थाने का नहीं है.

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी ने द्वारका में अपने दोस्त के कार्यालय में महिला से कथित तौर पर मारपीट की. वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर साझा किया गया और टीवी चैनलों पर भी दिखाया गया. पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एंटो अल्फोंस के अनुसार, महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित तोमर ने उसे उत्तम नगर में अपने दोस्त के कार्यालय में बुलाया था तथा उसका यौन शोषण किया.

उन्होंने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने कहा कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी तो आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया. अल्फोंस ने बताया कि यह घटना दो सितंबर को उत्तम नगर में हुई. वीडियो में तोमर महिला को खींचते हुए और बुरी तरह पीटते हुए दिख रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक महिला से एक अन्य शिकायत मिली है कि उसके दोस्त तोमर ने उसे वह वीडियो दिखाया और धमकी दी कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो उसे भी ऐसे ही नतीजे भुगतने पड़ेंगे. डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा कि इसके बाद महिला गुरुवार को पुलिस के पास पहुंची और तोमर के खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.

VIDEO: डीएमके नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में घुसकर महिला पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने पर पार्टी से निलंबित

इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. मैंने दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है
 
वीडियो में दिख रही पीड़ित लड़की भी सामने आ चुकी है और उसने उत्तम नगर थाने में रोहित तोमर के खिलाफ रेप केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी रोहित तोमर के खिलाफ बलात्‍कार का केस दर्ज किया है. 

छत्तीसगढ़ः नाबालिग बलात्कार पीड़िता की गांव की पंचायत में पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है कि रोहित की दो गर्लफ्रेंड थी. एक लड़की जो पिट रही है और दूसरी वह है जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है रोहित की जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसने शादी तोड़ दी है और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस आरोपी लड़के की तलाश कर रही है और साथ ही वीडियो वाली लड़की की भी तलाश कर रही है.

VIDEO: लड़की की बेहरमी से पिटाई करते कैमरे में कैद हुआ दारोगा का बेटा, हुआ गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
दिल्‍ली: गृहमंत्री के फोन के बाद एक्‍शन में आई पुलिस, तिलक नगर में युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com