विज्ञापन
This Article is From Feb 07, 2021

Delhi Fire: दिल्ली के ओखला इलाके में लगी भीषण आग, 20 से ज्यादा झोपड़ियां जलकर खाक

बताया रहा है कि गोदाम और झुग्गियों में आग लगी है. 20 से 22 झुग्गियां जलकर राख हो गई हैं. एक ट्रैक में भी आग लग गई है. फायर ब्रिगेड की कुल 26 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. 

दिल्ली के ओखला इलाके में भीषण आग लगी

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के ओखला (Okhla) इलाके में भीषण आग (Massive Fire) की खबर सामने आई है. ओखला के संजय नगर में कपड़े के कतरन और झुग्गियों में शनिवार देर रात आग लगने की सूचना मिली. देखते ही देखते आग की लपटों ने भीषण रूप ले लिया. मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियों को आग बुझाने में काम में लगाया गया. बताया जा रहा है कि आग पर काबू पा लिया गया है. हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. 

जानकारी के मुताबिक, दमकल विभाग को रात 2 बजकर 25 मिनट के करीब हरिकेश नगर मेट्रो स्टेशन ओखला फेस तीन के पास स्थित कतरन के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली. पहले दमकल विभाग की सात गाड़ियों को भेजा गया था. फायर ब्रिगेड की कुल 26 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पा लिया गया है.

बताया रहा है कि आग पहले कपड़ों की कतरन में लगी, बाद में झुग्गियों में फैल गई है. 20 से 22 झुग्गियां जलकर राख हो गई हैं. एक ट्रैक में भी आग लग गई है. 

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग पहले कपड़ों की कतरन में लगी, जो बाद में झुग्गियों में फैल गई और करीब 20 से 22 झुग्गियां इसकी चपेट में आ गईं. वहां पर खड़ा एक ट्रक भी इसकी चपेट में आ गया. पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
केंद्र ने राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों से कोविड-19 टीकाकरण की रफ्तार बढ़ाने का आग्रह किया
Delhi Fire: दिल्ली के ओखला इलाके में लगी भीषण आग, 20 से ज्यादा झोपड़ियां जलकर खाक
दिल्ली-NCR में पारा चढ़ा, मौसम खुशनुमा लेकिन इन राज्यों में बारिश की संभावना, MP-UP में कोहरे के आसार 
Next Article
दिल्ली-NCR में पारा चढ़ा, मौसम खुशनुमा लेकिन इन राज्यों में बारिश की संभावना, MP-UP में कोहरे के आसार 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com