Delhi Polls 2020: चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा - अगर आतंकी मानते हो तो ही BJP को...

उत्तर पूर्वी दिल्ली की बाबरपुर विधानसभा सीट पर अपने उम्मीदवार और दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय के लिए जनसभा के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप लोग मुझे अपना बेटा मानते हो तो झाड़ू पर बटन दबा देना.

Delhi Polls 2020: चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा - अगर आतंकी मानते हो तो ही BJP को...

अरविंद केजरीवाल ने की दिल्ली की जनता से अपील

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख के करीब आते ही राजधानी में विभिन्न राजनीतिक दलों की बीच बयानबाजी तीखी होती जा रही है. गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के उस बयान पर पलटवार किया जिसके तहत उन्हें आतंकी बताया गया था. उन्होंने दिल्ली की जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर आप मुझे अपना बेटा मानते हैं तो मुझे वोट दीजिएगा और अगर आतंकी मानते हैं तो BJP को वोट दीजिएगा. उत्तर पूर्वी दिल्ली की बाबरपुर विधानसभा सीट पर अपने उम्मीदवार और दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय के लिए जनसभा के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप लोग मुझे अपना बेटा मानते हो तो झाड़ू पर बटन दबा देना और अगर आतंकवादी मानते हो तो 8 फरवरी को चुनाव के दिन कमल का बटन दबा देना. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी वाले मुझे आतंकी कहते हैं. मैं उनकी इस बात बहुत दुखी हूं.  

CM केजरीवाल को ‘आतंकवादी' कहने पर BJP सांसद प्रवेश वर्मा से चुनाव आयोग ने जवाब तलब किया

जनसभा के दौरान केजरीवाल ने कहा कि दोस्तों कल मुझे बहुत दुख हुआ. मैं आज आपसे एक बात साझा करना चाह रहा हूं, आप सब मेरे परिवार का हिस्सा हो. मेरा फर्ज है आप लोगों के साथ अपने दिल की बात रखना. कल बीजेपी वाले नेताओं ने कहा केजरीवाल आतंकवादी है! दोस्तों पिछले 5 सालों में दिल्ली के एक-एक बच्चे को मैंने अपना बच्चा समझकर उसके लिए स्कूल का इंतजाम किया. दिल्ली के एक-एक बच्चे के लिए अच्छी शिक्षा अच्छी पढ़ाई का इंतजाम किया है मैंने. और बीजेपी वाले मुझे आतंकवादी बोलते हैं. पिछले 5 सालों में दिल्ली के अंदर कोई भी बीमार हुआ उसके इलाज का इंतजाम किया है मैंने. और बीजेपी वाले मुझे आतंकवादी बोलते हैं.

केजरीवाल ने अमित शाह से कहा- दिल्ली की कानून व्यवस्था को संभालिए

आपको बता दें 28 जनवरी को पश्चिमी दिल्ली के मादीपुर विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान पश्चिमी दिल्ली के बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी बताया था. प्रवेश वर्मा ने कहा था 'अगर केजरीवाल दोबारा आ गया तो मादीपुर को सड़कों से निकलना मुश्किल हो जाएगा. शाहीन बाग जैसे लोग सारी सड़कों को घेर लेंगे. और आपका निकलना मुश्किल हो जाएगा. बच्चों, बहु-बेटियों को आप निकलने नही दोगे. क्योंकि ये इस देश मे हो चुका है. कश्मीर में हिंदू रिफ्यूजियो और कश्मीरी पंडितो के साथ हो चुका है.


BJP ने बताया 'आतंकी' तो CM अरविंद केजरीवाल बोले- 'बेटा या आतंकवादी? दिल्ली करेगी फैसला'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकी इस देश में छुपे बैठे है. हमें तो सोचना में मजबूर होता है कि हम कश्मीर में पाकिस्तान के आतकवादियों से लड़े या फिर केजरीवाल जैसे आतंकियों से लड़े'. प्रवेश वर्मा के इस बयान को लेकर आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि प्रवेश वर्मा के चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए और उनके खिलाफ FIR दर्ज की जाए.