दिल्‍ली पुलिस ने हाशिम बाबा गैंग के मेंबर डैनी उर्फ गोविंद को किया अरेस्‍ट, एक लाख रुपये का इनाम था घोषित

पुलिस के मुताबिक शाहरुख और डैनी ने मिलकर साल 2020 से लेकर इस साल के मई महीने तक 4 सनसनीखेज ह्त्या और एक हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम दिया था.

दिल्‍ली पुलिस ने हाशिम बाबा गैंग के मेंबर डैनी उर्फ गोविंद को किया अरेस्‍ट, एक लाख रुपये का इनाम था घोषित

डैनी ने शाहरुख के साथ मिलकर साल 2020 से लेकर इस साल मई महीने तक 4 ह्त्या कीवारदातों को अंजाम दिया था

नई दिल्‍ली :

दिल्ली पुलिस (Delhi police) की क्राइम ब्रांच की STF ने कुख्यात गैंगस्टर और तिहाड़ जेल में बंद हाशिम बाबा के गैंग के एक बड़े गैंगस्टर डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर (Danny alias Govind thakur) को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर सुनील तेबतिया की टीम पिछले दो महीने से हाशिम बाबा गैंग के  उत्तराधिकारी शाहरुख की तलाश जब कर रही थी लेकिन शाहरुख तो फ़िलहाल टीम के हत्थे नहीं चढ़ा लेकिन पुलिस को गैंग का एक मुख्य सदस्य डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में जरूर सफलता हाथ लगी.


पुलिस के मुताबिक शाहरुख और डैनी ने मिलकर साल 2020 से लेकर इस साल के मई महीने तक 4 सनसनीखेज ह्त्या और एक हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें प्रीत विहार इलाके में सन्नी नाम के शख्स की रोड रेज में हत्या कर दी गई. 2021 मार्च में अंबेडकर नगर इलाके में कुणाल नाम के शख्स को गोलियों से भून दिया था इस गैंगवार में अनिल नाम के शख्स को भी गोलियां मारी गई थी पर वो बाल-बाल बच गया था. इसके बाद मंडावली इलाके में गैंगस्टर नन्ने की गोली मारकर हत्या कर दी गई  फिर जाफराबाद इलाके में कासिम की गोलीबारी में हत्या कर दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन ताबड़तोड़ वारदातों को शाहरुख और जेल में बंद गैंगस्टर हाशिम बाबा के इशारे पर अंजाम दिया जा रहा था. जिसके बाद ही डैनी पर 1 लाख का इनाम और शाहरुख पर 2 लाख का इनाम जारी किया गया था. बता दें कि अम्बेडकर नगर के रहने वाले एक दूसरे गैंगस्टर रवि और शाहरुख गैंग की जानी दुश्मनी है और पिछले महीनो में रवि गैंगस्टर ने शाहरुख गैंग के दो मेंबर की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसका बदला लेने के लिए शाहरुख और डैनी ने ताबड़तोड़ इन वारदातों को अंजाम दिया था. कुछ साल पहले कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर के अंदर एक शख्स की गोली मार कर हत्या करने के प्रयास में भी शाहरख और गिरफ्तार डैनी शामिल थे. फिलहाल पुलिस शाहरुख के एकदम नजदीक है और किसी भी दिन उसकी गिरफ्तारी हो सकती है.