बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को पाकिस्‍तान से भेजा गया था धमकी भरा मेल, भेजने वाले की भी हुई पहचान..

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में google से जानकारी मांगी थी जिसके जवाब में  google की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह धमकी भरा मेल पाकिस्तान से भेजा गया है.

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को पाकिस्‍तान से भेजा गया था धमकी भरा मेल, भेजने वाले की भी हुई पहचान..

नई दिल्‍ली :

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जिस शख्स ने धमकी भरा मेल भेजा, उसकी पहचान हो गई है. यह ईमेल शाहिद हमीद नाम के एकाउंट से भेजा गया था. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में google से जानकारी मांगी थी जिसके जवाब में  google की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यह धमकी भरा मेल पाकिस्तान से भेजा गया है. आईपी एड्रेस भी पाकिस्तान का मिला है. मामले की जांच हालांकि दिल्ली पुलिस की सेंट्रल डिस्ट्रिक के पास है लेकिन दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल समेत माल्टीपल एजेंसियां ने भी इस पर नजर बना रखी है. गौरतलब है कि गौतम गंभीर को ईमेल से धमकी के मामले में  दिल्ली पुलिस की साइबर यूनिट ने गूगल को लेटर लिखा था. लेटर में पूछा गया है कि ईमेल का सोर्स क्‍या है, इसके साथ ही  IP एड्रेस की जानकारी मांगी गई थी. 

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह क्राइम ब्रांच के सामने हुए पेश, अक्टूबर से थे लापता

गौरतलब है कि पूर्वी दिल्‍ली से बीजेपी सांसद और पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को मंगलवार को धमकी भरा मेल आया था, इसमें उनको और परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने लिखा है कि ISIS कश्मीर उन्हें खत्म कर देगा. गंभीर ने इस मामले में  मध्य दिल्ली डीसीपी श्वेता चौहान को शिकायत दी है जिसके बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस हर एंगल से इस केस में जांच कर रही है.बता दें कि गौतम गंभीर की गिनती बीजेपी के मुखर सांसदों की की जाती है. हाल ही में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था. गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना "बड़ा भाई" कहने पर कहा था कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें. 

गौतम गंभीर ने यह भी कहा था कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक "आतंकवादी देश" के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना "शर्मनाक" है. उन्होंने ट्वीट किया, "अपने बेटे या बेटी को सरहद पर भेजें और फिर किसी आतंकवादी राज्य के मुखिया को अपना बड़ा भाई बुलाएं!  उन्होंने कहा कि कि क्या सिद्धू को याद है कि पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पिछले एक महीने में कश्मीर में हमारे 40 से अधिक नागरिकों और जवानों को मार डाला?"

अभिनेत्री कंगना रनौत को दिल्‍ली विधानसभा की समिति का समन, सिख समाज पर की थी टिप्‍पणी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com