विज्ञापन
This Article is From Feb 21, 2018

मुख्‍य सचिव से बदसलूकी मामला: अफसरों ने कहा- जब तक CM माफी नहीं मांगते, तब तक...

दिल्ली आईएएस एसोसिएशन ने बयान जारी कर कहा कि हड़ताल जैसी कोई चीज़ नहीं है. जनता के हित में आईएएस, दानिक्‍स और दास के अधिकारी काम करते रहेंगे. हालांकि आईएएनएस एसोसिशन ने ये भी कहा है कि जब तक सीएम बदसलूकी की बात मान नहीं लेते माफी नहीं मांगते, तब तक दिल्ली सरकार के साथ सिर्फ़ लिखित संवाद ही करेंगे.

मुख्‍य सचिव से बदसलूकी मामला: अफसरों ने कहा- जब तक CM माफी नहीं मांगते, तब तक...
मुख्‍य सचिव अंशु प्रकाश की फाइल फोटो
नई दिल्ली: मुख्य सचिव से बदसलूकी से अफसरों में काफ़ी नाराज़गी है. पहले दिल्ली के अफसरों ने ऐलान किया कि हम दफ़्तर जाएंगे, लेकिन कार्रवाई न होने तक काम नहीं करेंगे. हालांकि बाद में दिल्ली आईएएस एसोसिएशन ने बयान जारी कर कहा कि हड़ताल जैसी कोई चीज़ नहीं है. जनता के हित में आईएएस, दानिक्‍स और दास के अधिकारी काम करते रहेंगे. हालांकि आईएएनएस एसोसिशन ने ये भी कहा है कि जब तक सीएम बदसलूकी की बात मान नहीं लेते माफी नहीं मांगते, तब तक दिल्ली सरकार के साथ सिर्फ़ लिखित संवाद ही करेंगे. 

दिल्ली पुलिस ने प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार किया, अमानतुल्ला खान की तलाश जारी

वहीं उत्तर प्रदेश, पंजाब, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश सहित कई राज्यों के आईएएस एसोसिएशन ने  मामले की कड़ी निंदा की है. दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर अपने साथ हाथापाई को लेकर एफ़आईआर दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि उन्हें आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने मुक्के मारे और वहीं दूसरे विधायकों ने बदसलूकी की. 

मुख्य सचिव से बदसलूकी के ख़िलाफ हड़ताल पर अफ़सर, कहा- जब तक कार्रवाई नहीं होती, काम नहीं करेंगे

एफआईआर में कहा गया है कि मुझे धमकी दी गई कि एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला भी दर्ज करवा देंगे. उन्होंने एफआईआर में बताया है कि एक विधायक जिसे वह पहचान सकते हैं उन्होंने धमकी दी कि अगर टीवी ऐड रिलीज़ करने की हामी मैंने नहीं भरी तो पूरी रात बंधक बनाकर रखेंगे.

VIDEO: AAP विधायक प्रकाश जारवाल गिरफ़्तार


उधर, इस मामले में दिल्‍ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को गिरफ़्तार कर लिया है. वहीं दूसरे विधायक अमानतुल्लाह ख़ान के घर भी पहुंची, लेकिन वो घर पर नहीं मिले. बदसलूकी के आरोप में पुलिस ने अमानतुल्लाह के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कर ली है.

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
मुख्‍य सचिव से बदसलूकी मामला: अफसरों ने कहा- जब तक CM माफी नहीं मांगते, तब तक...
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com