विज्ञापन

दिल्ली : अचानक सामने आ गया 5 साल का बच्चा, ऊपर से गुजर गई गाड़ी

यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा मामला कैद हुआ जिसमें बीते सोमवार की दोपहर करीब 12:30 बजे एक 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई

दिल्ली : अचानक सामने आ गया 5 साल का बच्चा, ऊपर से गुजर गई गाड़ी
नई दिल्ली:

दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, टाटा ऐस गाड़ी ने 5 साल के बच्चे को कुचला बच्चे की मौके पर हुई मौत, सारा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद पुलिस ने टाटा एस गाड़ी को अपने कब्जे में लिया और ड्राइवर को किया गिरफ्तार, घटना बीते सोमवार दोपहर 12:30 बजे की बताई जा रही है. 

दिल्ली में 80 फुटा रोड पर सड़क किनारे की गई एकरोचमेंट बनी  5 साल के बच्चे की मौत की वजह, दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके के वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में यह वही 80 फुटा रोड है जहां पर दोनों तरफ सड़क के किनारे अवैध पार्किंग व रेडी पटरी द्वारा अतिक्रमण किया हुआ है  जिसकी वजह से इस सड़क पर दो गाड़ियां आमने-सामने से निकल नहीं सकती और आए दिन इस तरह के हादसे इस सड़क पर देखने को मिलते हैं.

यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा मामला कैद हुआ जिसमें बीते सोमवार की दोपहर करीब 12:30 बजे एक 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. आखिरकार इस बच्चे की मौत का जिम्मेदार कौन है वह टाटा एस का ड्राइवर या सड़क किनारे किया गया अतिक्रमण जिसकी वजह से इन गाड़ियों को यहां से निकलने में काफी दिक्कत होती है या फिर वह प्रशासनिक अधिकारी जो हाई कोर्ट के सख्ती से दिए गए आदेशों के बाद भी इस अतिक्रमण पर लगाम नहीं लग पा रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय  निगम पार्षद व केशव पुरम जॉन के चेयरमैन योगेश वर्मा ने भी आश्वासन दिया है कि इस रोड पर जो अतिक्रमण किया गया है. उसे पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी लेकिन यह हादसा बहुत दुखद है जिसमें एक 5 साल के बच्चे की जान गई वह टाटा ऐस गाड़ी का ड्राइवर है जो काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था. जिसके खिलाफ पुलिस ने एक्शन भी लिया है और उसको गिरफ्तार ही किया है साथी योगेश वर्मा ने कहा कि हाई कोर्ट ने व सुप्रीम कोर्ट ने किस तरह से अतिक्रमण को हटाने के आदेश निगम को दिए हैं नगर निगम वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में ही नहीं बल्कि पूरी दिल्ली में इस तरह के अतिक्रमण को हटाने का कार्य जल्द ही करेगा.

5 साल के बच्चे की मौत का मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है जिसका वीडियो भी सामने आया है फिलहाल पुलिस ने टाटा एस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी टेंपो गाड़ी को भी जप्त कर लिया गया है और संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच की जा रही है कि आखिरकार इसमें दोषी कोन है पीड़ित परिवार दिल्ली पुलिस से और प्रशासन से व दिल्ली सरकार से इंसाफ की गुहार लगा रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आतिशी 21 सितंबर को लेंगी दिल्ली CM पद की शपथ, LG ने राष्ट्रपति को भेजा प्रस्ताव
दिल्ली : अचानक सामने आ गया 5 साल का बच्चा, ऊपर से गुजर गई गाड़ी
केजरीवाल के इस्तीफे के बाद भी आतिशी अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली CM? कहां फंसा पेच
Next Article
केजरीवाल के इस्तीफे के बाद भी आतिशी अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली CM? कहां फंसा पेच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com