'बीजेपी-केंद्र की गीदड़भभकी से नहीं डरने वाले' : पंकज गुप्‍ता को नोटिस मामले में AAP नेता राघव चड्ढा

ED दफ़्तर के बाहर AAP प्रवक्ता राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (AAP) को बदनाम करने के लिए और हमारा समय बर्बाद करने के लिए हमारी पार्टी को नोटिस भेजे जा रहे हैं.  

नई दिल्‍ली :

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता (Pankaj Gupta) मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED)के खान मार्केट दफ्तर पहुंचे हैं. दरअसल, ईडी ने नोटिस भेजकर पंकज गुप्ता को 22 सितंबर सुबह 11:30 बजे बुलाया था. ED दफ़्तर के बाहर AAP प्रवक्ता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (AAP) को बदनाम करने के लिए और हमारा समय बर्बाद करने के लिए हमारी पार्टी को नोटिस भेजे जा रहे हैं.  इसी क्रम में केंद्र सरकार की सबसे प्रिय एजेंसी ईडी ने हमारी पार्टी को नोटिस भेजा है. चड्ढा ने कहा कि  हम बीजेपी और केंद्र की इस गीदड़भभकी से डरने वाले नहीं हैं. सवाल नोटिस की टाइमिंग का है. पंजाब, उत्‍तराखंड, गोआ और गुजरात के चुनाव की वजह से आम आदमी पार्टी को प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है.दूसरी ओर, पिछले सात साल में बीजेपी के किसी नेता को नोटिस नहीं भेजा गया. ये दुर्भावना से प्रेरित भाजपा का एजेंडा है.

उन्‍होंने कहा कि हर साल असेसमेंट ईयर में आप को नोटिस भेजा जा रहा है और उसमें क्लीन चिट मिली है.  अगर लड़ाई लड़नी है तो आप नेता केजरीवाल की तरह काम करके जनता का दिल जीतो. हम इस नोटिस से डरने वाले नहीं हैं. इससे पहले, 13 सितंबर को इसी मसले पर चड्ढा ने कहा था कि बीजेपी जब हम चुनाव AAP की चुनाव में हत्या नहीं कर पाती तो हमारा चरित्र हनन करती है. उन्‍होंने आरोप लगाया था कि AAP और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी और मोदी इतने घबरा गए है कि सबको कहा है कि इनको बर्बाद करो. खास तौर से विधानसभा चुनाव से पहले फंसाने के लिए सारे घोड़े खोल दिये हैं.


आम आदमी पार्टी विधायक ने आरोप लगाया कि ED अब BJP के प्रकोष्ठ (फ्रंटल) की तरह काम कर रहा है. अब ये एजेंसी केवल राजनीतिक बदला लेने वाले बन गए हैं. जैसे ही दिखता है कि पंजाब में AAP का ग्राफ़ बढ़ रहा होता है इन सब एजेंसियों को काम पर लगा दिया जाता है. 'आप' नेता ने सख्‍त  लहजे में कहा था कि BJP वालो, हम गीदड़ भभकी से नही डरने वाले. पीले चावल लेकर आपका इंतज़ार कर रहे है. गरीबों की पॉलिटिकल पार्टी से देश की सबसे अमीर पार्टी डरती है तो ये हमारे लिए 'मेडल' जैसा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* अगर कोई महिलाओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ करेगा तो हश्र दुर्योधन जैसा होगा : योगी
* पंजाब सीएम की चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली यात्रा पर आप और अकाली दल ने साधा निशाना
* भारत में पिछले 24 घंटे में नए COVID-19 केसों में 3.25 प्रतिशत बढ़ोतरी