पंजाब सीएम की चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली यात्रा पर आप और अकाली दल ने साधा निशाना

Navjot Sidhu ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की थी, जिसमें वह चन्नी और उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के साथ एक चार्टर्ड प्लेन के पास दिख रहे हैं.

पंजाब सीएम की चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली यात्रा पर आप और अकाली दल ने साधा निशाना

Punjab CM ने चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए निजी विमान से यात्रा की थी

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी (Punjab CM Charanjit Singh Channi) चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए चार्टर्ड फ्लाइट (chartered flight) से यात्रा को लेकर विपक्षी दल आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और अकाली दल के निशाने पर आ गए हैं. आप और अकाली नेता ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी 'शाही आदतों' को छोड़ नहीं पा रही है. दरअसल, चन्नी ने शपथ लेने के बाद कहा था कि यह आम आदमी की सरकार है. चन्नी, दो उप मुख्यमंत्री और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने दिल्ली जाने के लिए ‘चार्टर्ड' विमान से उड़ान भरी थी और यात्रा के ठीक पहले का एक फोटो भी जारी हुआ था.

'मैं आम आदमी हूं' : पंजाब के नए CM चरणजीत चन्नी का इशारों-इशारों में AAP पर कटाक्ष

सूत्रों का कहना है कि पंजाब सरकार के नए मंत्रियों के नामों पर केंद्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा करने के लिए चन्नी, डिप्टी सीएम और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मंगलवार को ‘चार्टर्ड' उड़ान से दिल्ली गए थे.पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने भी निजी विमान से कांग्रेस नेताओं के दिल्ली दौरे की आलोचना की.

अकाली दल ने कहा, "वो कहते हैं कि आम आदमी के साथ खड़े हैं, लेकिन कांग्रेस के नेता चंडीगढ़ से दिल्ली तक महज 250 किलोमीटर दूरी तक की यात्रा के लिए निजी विमान का इस्तेमाल करते हैं. क्या कोई सामान्य उड़ान या कार नहीं हैं जिनका इस्तेमाल किया जा सके? ... या यह दिखावा गांधी परिवार की दिल्ली दरबार संस्कृति के प्रचार के मकसद से है?"

आप विधायक और राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि कहने से कोई आम आदमी नहीं हो जाता, उसके काम ही उसके व्यक्तित्व की सच्चाई को सामने लाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चन्नी, सिद्धू और सुखजिंदर सिंह रंधावा के असली चेहरे, जो एक दिन पहले खुद को गरीब आम आदमी बता रहे थे, बेनकाब हो गए हैं. कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि पार्टी नेताओं के दिल्ली में एआईसीसी महासचिव हरीश रावत और अन्य नेताओं से कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हुई. सिद्धू ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की थी, जिसमें वह चन्नी और उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के साथ एक चार्टर्ड प्लेन के पास दिख रहे हैं. नवजोत सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा था, ‘‘कर्तव्य पालन के क्रम में'' 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)