विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 27, 2016

दिल्ली : स्कूटी पर बैठने को लेकर नाबालिग के साथ की ऐसी दरिंदगी देखकर दहल जाएंगे आप

Read Time: 3 mins
दिल्ली : स्कूटी पर बैठने को लेकर नाबालिग के साथ की ऐसी दरिंदगी देखकर दहल जाएंगे आप
नई दिल्‍ली: दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के इन्द्रपुरी इलाके में 16 साल के एक नाबालिग लड़के को कुछ दबंग युवकों ने महज स्कूटी पर बैठने की बात को लेकर उससे हैवानियत भरा बर्ताव किया। पीड़ित नाबालिग और उसके परिवार के मुताबिक ये वारदात सोमवार को हुई जहां आरोपी युवकों ने नाबालिग की इसलिए पिटाई की क्योंकि पीड़ित नाबालिग इन युवकों की स्कूटी पर बैठ गया था जिसके बाद लगभग पांच युवकों ने इस नाबालिग को पकड़ लिया और उसे मारने लगे।
--------------
घटना से जुड़ा वीडियो
-----------------

गुप्तांगों में शराब की बोतल और मिर्ची डाली
वहीं जब लोगों ने पिटाई की वजह पूछी तो नाबालिग पर चोरी का आरोप लगाने लगे और फिर उसे चोर कहकर सड़क पर पीटा। लेकिन जब नाबालिग ने पुलिस को बुलाने की बात कही तो आरोपी युवक लड़के को जबरन पास के ऑफिस में घसीट ले गए। वहां नाबालिग के हाथ पैर बांध दिए और फिर सबने मिलकर डंडे और लात घूंसों से उसकी पिटाई की। जब इससे भी इन आरोपी युवकों का दिल नहीं भरा तो इन सबने मिलकर नाबालिग लड़के के कपड़े उतार दिए और उसे नंगा करके दोबारा पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल और मिर्ची तक डाल दी। यही नहीं, नाबालिग का वीडियो तक बना डाला और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके बाद नाबालिग को बिना कपड़ों के ही उसे धमका कर वहां से भगा दिया।

लड़के ने की आत्महत्या की कोशिश
ऐसे में नाबालिग लड़का शर्मिंदगी के चलते रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने पहुंचा लेकिन घरवालों की याद के चलते वो आत्महत्या नहीं कर सका और वहीं एक कूड़े से उठाये हुए हाफ पैंट को पहन कर दो दिन बाद घर वापस आया। वापस आने के बाद घर वालों को कुछ बता न सका और गुमसुम हो कर घर में बैठ गया। लेकिन जब आसपास के लोगों ने उसका वायरल हुआ वीडियो नाबालिग और उसके घरवालों को दिखाया तो लड़का रोने लगा और आप बीती घर वालों को बताई। यही नहीं, उसने घर में ही पंखे से लटककर आत्महत्या करने की कोशिश की।

परिजनों ने किया हंगामा और प्रदर्शन
बुधवार देर शाम घरवाले उसे लेकर इंद्र पुरी थाना पहुंचे जहां थाने में शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई न होते देख नाबालिग के परिजनों और आस पास के लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और पांच आरोपियों में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और 1 की तलाश कर रही है। वहीं पीड़ित नाबालिग के मुताबिक आरोपियों के नाम सनी, शंकर, सुनील उर्फ़ गंजा, काले और राजू है, जिसमें मुख्य आरोपी सनी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
दिल्ली : स्कूटी पर बैठने को लेकर नाबालिग के साथ की ऐसी दरिंदगी देखकर दहल जाएंगे आप
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;