"सबसे निगेटिव पार्टी को हराकर कट्टर ईमानदार को जिताया" : मनीष सिसोदिया ने दिल्ली वालों को दी बधाई

MCD के लिए चार दिसंबर को हुए चुनाव में 50.48 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया था. इस चुनाव में 1,349 उम्मीदवार मैदान में हैं. नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप), बीजेपी और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखा गया. 

MCD में जीत पर मनीष सिसोदिया ने दिल्ली वालों को बधाई दी.

सुबह से इंतजार करने के बाद आखिरकार आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में अपनी जीत की घोषणा कर दी है. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दिल्ली की जनता को जीत की बधाई दी.  

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, दिल्ली MCD में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिए दिल्ली की जनता का दिल से आभार… दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे निगेटिव पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदार और काम करने वाले अरविंद केजरीवाल को को जिताया है. हमारे लिए ये सिर्फ जीत नहीं, बड़ी ज़िम्मेदारी है.

दिल्ली में चार दिसंबर को हुए चुनाव में 50.48 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया था. इस चुनाव में 1,349 उम्मीदवार मैदान में हैं. नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप), बीजेपी और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखा गया. 15 वर्ष के कार्यकाल के दौरान, भाजपा ने नगर निकाय को NDMC, SDMC और EDMC (2012-2022) में विभाजित होते देखा है. इस साल की शुरुआत में ही तीनों निगमों का एकीकरण किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com