वह दिन दूर नहीं जब मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के साथ तिहाड़ में होंगे अरविंद केजरीवाल : BJP

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब “तीन दोस्त” जिन्हें एक-दूसरे की कमी खलती है - अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन - तिहाड़ जेल की एक ही बैरक में बैठेंगे.

वह दिन दूर नहीं जब मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के साथ तिहाड़ में होंगे अरविंद केजरीवाल : BJP

अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को ‘आप' संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अपना हमला तेज करते हुए उन पर कथित शराब नीति घोटाले का “मास्टरमाइंड” होने का आरोप लगाया. सीबीआई ने उन्हें मामले में 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए तलब किया है.

सीबीआई सूत्रों के अनुसार, आरोप हैं कि कुछ शराब डीलरों और ‘दक्षिण लॉबी' के पक्ष में नीति को तोड़-मरोड़ कर जुटाए गए धन को आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा चुनावी उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किए जाने का संदेह था, जो धन के लेन-देन के हिस्से के रूप में जांच के अधीन है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह दिन दूर नहीं जब “तीन दोस्त” जिन्हें एक-दूसरे की कमी खलती है - अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन - तिहाड़ जेल की एक ही बैरक में बैठेंगे.

सचदेवा ने आरोप लगाया, “दिल्ली भाजपा हमेशा से कहती रही है कि केजरीवाल शराब घोटाले के मास्टरमाइंड हैं, जिसमें उनके मंत्री मनीष सिसोदिया जेल में हैं. केजरीवाल सीधे तौर पर घोटाले में शामिल हैं क्योंकि आबकारी नीति को उनकी अध्यक्षता में कैबिनेट ने मंजूरी दी थी.”

उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल सरकार ने आबकारी नीति लाकर न सिर्फ दिल्ली के राजस्व को बल्कि समाज को भी नुकसान पहुंचाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)