दिल्ली में बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, 4 की हुई मौत

सभी लोग डिवाइडर पर सो रहे थे.हादसा देर रात 1.51 पर हुआ. आरोपी ट्रक ड्राइवर ट्रक समेत फरार है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं.

बीती रात दिल्ली में बड़ा सड़क हादसा हुआ. सीमापुरी इलाके में डिवाइडर पर सो रहे कई लोगों को ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है और दो लोग घायल हैं. हादसा देर रात 1.51 पर हुआ. ये हादसा डीटीसी डिपो के पास हुआ. मृतकों में 52 साल के करीम, 25 साल का छोटे खान, 38 साल का शाह आलम और 45 साल का राहुल है. घायलों में 16 साल का मनीष और 30 साल का प्रदीप है. हादसे के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर ट्रक समेत फरार है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं.

बता दें कि रात 1.51 मिनट पर एक अज्ञात ट्रक/कैंटर डीटीसी डिपो रेडलाइट को पार करते हुए डीएलएफ टी-प्वाइंट की ओर जा रहा था, जिसे लापरवाही से चलाया गया, जिसने रोड डिवाइडर पर सो रहे छह व्यक्तियों को कुचल दिया. इनमें से चार को सीमापुर के एमपीवी द्वारा तत्काल जीटीबी अस्पताल में शिफ्ट किया गया. दो की मौके पर ही मौत हो गई. चार को स्थानांतरित घायल व्यक्तियों में से एक को प्रारंभिक उपचार के दौरान मृत घोषित किया गया और अन्य की भी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com