दिल्ली : तेज आवाज में गाना बजाने से टोकने पर पड़ोसी ने गर्भवती महिला को मारी गोली, मौत

पड़ोसी हरीश ने तीन अप्रैल को कथित तौर पर महिला को गोली मार दी थी. आरोपी ने घर में आयोजित कार्यक्रम में बज रहे तेज संगीत पर महिला द्वारा आपत्ति जताने के बाद गोली मारी थी.

दिल्ली : तेज आवाज में गाना बजाने से टोकने पर पड़ोसी ने गर्भवती महिला को मारी गोली, मौत

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली     :

बाहरी दिल्ली के सिरसपुर में पड़ोसी द्वारा कथित तौर पर चलाई गई गोली से घायल 30 वर्षीय गर्भवती महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. गोली लगने की वजह से महिला का गर्भपात हो गया था. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि रंजू को उसके पड़ोसी हरीश ने तीन अप्रैल को कथित तौर पर गोली मार दी थी. आरोपी ने घर में आयोजित कार्यक्रम में बज रहे तेज संगीत पर महिला द्वारा आपत्ति जताने के बाद गोली मारी थी.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) रवि कुमार सिंह ने कहा, ‘‘महिला की हालत गंभीर बताई जा रही थी. उसका शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. हमें शनिवार को जानकारी मिली कि महिला की मौत हो गई है.''

उन्होंने बताया कि मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले में दर्ज प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता की धारा-302 (हत्या) जोड़ दी है. पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी हरीश और उसके दोस्त अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है. वारदात में अमित की बंदूक का इस्तेमाल किया गया था. 

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-- ईस्टर पर विभिन्न बिशप के आवास पहुंचे भाजपा नेता, कांग्रेस ने इसे बताया ‘मजाक'
-- उत्तराखंड: वाहन दुर्घटनाग्रस्त में 3 बच्चों की मौत, हादसे से पहले वाहन से कूदा चालक