"जोड़ तोड़ सिर्फ BJP का चरित्र नहीं..." - नवनिर्वाचित पार्षदों के AAP में जाने के बाद केजरीवाल पर बरसी कांग्रेस

कांग्रेस के नेता और पार्षद जो आम आदमी पार्टी में गए थे उस संबंध में उन्होंने कहा कि कल ऐसी घटना घटी जिसको लेकर आश्चर्य हुआ. बीजेपी ने जिस तरह की राजनीति शुरू करी सरकार गिराना और जोड़ तोड़ करना ये सिर्फ बीजेपी का चरित्र नहीं.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एमसीडी चुनाव में हुआ काररी हार को स्वीकार करते हुए दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने शनिवार को दिल्ली की जनता का फैसला स्वीकार ह. जनता ने हमें 9 सीट दी है. बीजेपी ने एमसीडी को मोस्ट करप्ट डिपार्टमेंट बना दिया था, उसका जवाब जनता ने दिया है. साथ ही अरविंद केजरीवाल के जो दावे थे, उनको भी जनता ने खारिज किया है. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 9 पार्षद हर उस चीज का विरोध करेंगे जो दिल्ली के हित में नहीं होगी. चुनाव में जिस तरह से धन और दल बल इस्तेमाल किया गया और इसके जरिए कांग्रेस की आवाज को दबाया गया, उससे ना कांग्रेस का कार्यकर्ता ना डरा है ना डरेगा. साथ ही अरविंद केजरीवाल अब बहाना नहीं बना पाएंगे. अब उनको काम करना होगा. अब वो ये नहीं कह सकते हैं कि फंड नहीं है या अधिकार नहीं है. 

अनिल चौधरी ने कहा कि दिल्ली जनता ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को नकारा है और केजरीवाल को चेताया है. बीजेपी ने मन मुताबिक परिसीमन किया लेकिन वो कामयाब नहीं हुए. बीजेपी सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर सकती है, लेकिन जनता ने उनको नकार दिया है. दिल्ली में कांग्रेस की हार की जिम्मेदारी मेरी है. 

कांग्रेस के नेता और पार्षद जो आम आदमी पार्टी में गए थे उस संबंध में उन्होंने कहा कि कल ऐसी घटना घटी जिसको लेकर आश्चर्य हुआ. बीजेपी ने जिस तरह की राजनीति शुरू करी सरकार गिराना और जोड़ तोड़ करना ये सिर्फ बीजेपी का चरित्र नहीं. जो व्यक्ति राजनीति बदलने की बात करते थे उन्होंने हमारे 9 साथियों को प्रलोभन दिया, विकास की बात कही. मुस्तफाबाद में विकास नहीं हुआ है, कुछ भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई. कुछ लोगों को कुछ और प्रलोभन देने की कोशिश कर रहे है. 

इशारे इशारे में पद और पैसा देने की बात कर रहे हैं. केजरीवाल से कहना चाहता हूं कि ऐसी गंदी राजनीति नहीं थी. कल उन्होंने जो प्रयास किया वो विफल हो गया, अली मेंहदी हमारे वरिष्ठ नेता थे, हैं और रहेंगे. सुबह का भूला वापस घर लौट आए तो उसे भूला नहीं कहते और ये शाम होने से पहले घर में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- दिल्ली: MCD चुनाव जीतने वाले कांग्रेस के 2 नवनिर्वाचित पार्षद आम आदमी पार्टी में शामिल
-- बीजेपी और AAP ने एक-दूजे पर लगाया पार्षदों की खरीद-फरोख्त का आरोप