विज्ञापन
This Article is From Apr 25, 2022

Shiba Inu होल्डर्स अब नए बर्निंग पोर्टल से कर सकेंगे कमाई

बर्न पोर्टल को Shiba Inu और Ryoshis Vision (RYOSHI) के बीच एक साझेदारी के हिस्से के रूप में बनाया गया है.

Shiba Inu होल्डर्स अब नए बर्निंग पोर्टल से कर सकेंगे कमाई
पहले 24 घंटों के भीतर, पोर्टल पर 8 बिलियन डॉलर से अधिक SHIB को बर्न किया गया है

Shiba Inu होल्डर्स के लिए प्रोजेक्ट ने नया बर्निंग पोर्टल लॉन्च किया है, जिसका नाम Shibaswap है. इसके जरिए अब कम्युनिटी SHIB टोकन को बर्न कर कमाई कर सकती है. इससे टोकन सर्कुलेशन सप्लाई को कम करने में भी मदद मिलेगी, जिससे SHIB टोकन की वैल्यू को बढ़ावा मिल सके. जबकि SHIB नेटवर्क पर मौजूद लोग काफी समय से टोकन बर्न कर रहे हैं, नया समर्पित बर्न पोर्टल किसी भी SHIB होल्डर को Web 3 वॉलेट के साथ SHIB को बर्न करने की क्षमता देता है, और उनकी बर्न भागीदारी के लिए पैसिव इनकम (कमाई) करने का मौका भी देता है.

बर्न पोर्टल को Shiba Inu और Ryoshis Vision (RYOSHI) के बीच एक साझेदारी के हिस्से के रूप में बनाया गया है, जो एक इथेरियम-आधारित डिसेंट्रलाइज्ड फाइनेंस (DeFi) प्रोजेक्ट है. इसका उद्देश्य SHIB इको-सिस्टम के विकास को बढ़ावा देना है. साझेदारी को सपोर्ट करने के लिए, SHIB बर्नर "burntSHIB" नाम के एक नए टोकन को होल्ड कर RYOSHI रिवॉर्ड्स के रूप में पैसिव इनकम जनरेट कर सकेंगे.

शीबा इनु टीम ने पोर्टल वेबसाइट पर कहा कि यह स्पष्ट रूप से SHIB की कमी को बढ़ाने और इसे "क्रिप्टोकरेंसी के इतिहास में सबसे अच्छी डिजिटल एसेट में से एक" बनाने के लिए बनाया गया था.
 


सोमवार को, प्रोजेक्ट ने ट्वीट किया कि पोर्टल के लॉन्च होने के पहले 24 घंटों के भीतर, पोर्टल पर "8 बिलियन डॉलर से अधिक SHIB को बर्न किया गया है." वर्तमान कीमत को देखा जाए, तो यह $181,040 (लगभग 1.4 करोड़ रुपये) के SHIB के बराबर है.

यह बताते हुए कि उसने SHIB बर्न पोर्टल को लॉन्च करने का फैसला क्यों किया, प्रोजेक्ट टीम ने कहा कि उसे ऐसा करने के लिए कम्युनिटी द्वारा कई बार बोला गया था, ताकि एक "प्रणालीगत तरीका तैयार किया जा सके."

हालांकि बर्निंग पोर्टल के लॉन्च से SHIB की कीमत को बढ़ावा देने में मदद मिलने की उम्मीद है, लेकिन खबर लिखते समय तक, Shiba Inu की कीमत $0.000024 (लगभग 0.002 रुपये) थी, जो कि पिछले वर्ष की तुलना में 5.62 प्रतिशत कम है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्रिप्टो करेंसी कारोबार के लिये टीडीएस दर में कटौती पर विचार करे सरकार: रिपोर्ट
Shiba Inu होल्डर्स अब नए बर्निंग पोर्टल से कर सकेंगे कमाई
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Next Article
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com