Degenscore ने की Doge NFT को सपोर्ट करने की घोषणा

Degenscore एक पॉपुलर प्लेटफॉर्म है जो ऑन चेन रेज्यूमे बनाने से संबंधित सर्विसेज मुहैया करवाता है. प्लेटफॉर्म पर आप अपनी Web3 प्रोफाइल बना सकते हैं जिससे आपकी वेब3 में एक पहचान बन जाती है.

Degenscore ने की Doge NFT को सपोर्ट करने की घोषणा

वर्तमान में PleasrDAO Dog एनएफटी का सबसे बड़ा मालिक है

खास बातें

  • Degenscore ने की Doge NFT को सपोर्ट करने की घोषणा
  • Doge NFT के फैन्स Degenscore पर पॉइंट्स अर्जित कर सकते हैं
  • 10 हजार से ज्यादा यूजर्स ने किया हुआ है Dogecoin NFT में निवेश

ऑन चेन रेज्यूमे बनाने से संबंधित सर्विसेज मुहैया करवाने वाले पॉपुलर प्लेटफॉर्म Degenscore ने  Doge NFT को सपोर्ट करने की घोषणा की है. प्लेटफॉर्म पर आप अपनी Web3 प्रोफाइल बना सकते हैं जिससे आपकी वेब3 में एक पहचान बन जाती है. प्लेटफॉर्म पर चल रहे विभिन्न प्रकार के डीसेंट्रलाइज्ड फाइनेंस प्रोजेक्ट्स पर आप अपनी एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं. 

Degenscore ने घोषणा कर कहा है कि अब Doge NFT के फैन्स Degenscore पर पॉइंट्स अर्जित कर सकते हैं. जून में एक एनएफटी को 40 लाख डॉलर में बेचा गया था. यह एनएफटी 2010 के Doge मीम पर बना था. इसे Atsuko Sato ने बनाया था. यह वही जापानी टीचर था जिसके Shiba Inu कुत्ते Kabosu की तर्ज पर ही दुनिया का सबसे महंगा मीम बनाया गया था. इसके कुछ महीने के बाद PleasrDAO ने Fractional.art प्लेटफॉर्म के माध्यम से इसके स्वामित्व के आंशिक हिस्से को बेचने का काम शुरू किया. इन आंशिक टोकनों को DOG कहा जाता है. 

किसी भी एनएफटी के आंशिक हिस्से को बेचने से साधारण खरीदारों को भी महंगे एनएफटी का हिस्सा बनने का मौका मिल जाता है, जिसे कि वे किसी और तरीके से खरीदने में समर्थ नहीं हैं. इससे पूरे सेक्टर को एक व्यापक पहुंच मिल जाती है. इस आर्ट पीस का मालिक इसे एक निश्चित प्लेटफॉर्म के वॉलेट में जमा करता है, जो फंजीबल ERC-20 टोकन जारी करने की एक्सेस देता है. DOG टोकन खरीदने के बाद यूजर इस एनएफटी में अपना खुद का एक हिस्सा भी बना सकते हैं. यहां तक कि होल्डर्स डिसीजन मेकिंग में भी अपने विचार दे सकते हैं. 

वर्तमान में PleasrDAO इस एनएफटी का सबसे बड़ा मालिक है. यह टोकन सप्लाई के 49% हिस्से को कंट्रोल करता है. 10 लाख से ज्यादा DOG टोकन वाले 200 वॉलेट हैं. 10 हजार से ज्यादा यूजर्स ने पहले से ही Dogecoin NFT में निवेश किया हुआ है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com