Cryptocurrency Prices in India : PolkaDot Price में 16% से ज्यादा की उछाल, देखें Bitcoin, Ethereum का हाल

Cryptocurrency Prices in India Today : आज PolkaDot Crypto की कीमतें सबसे ज्यादा बढ़ोतरी पर चल रही हैं. इस कॉइन ने धीरे-धीरे ही सही, पिछले कुछ समय में लगातार बढ़त दिखाई है. मंगलवार सुबह 10.11 बजे इसमें 16.23% फीसदी की तेजी दर्ज हो रही थी और इसकी कीमत 3,958 पर दर्ज की गई.

Cryptocurrency Prices in India : PolkaDot Price में 16% से ज्यादा की उछाल, देखें Bitcoin, Ethereum का हाल

Cryptocurrency Price : PolkaDot Price में आज जबरदस्त उछाल. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Cryptocurrency Prices in India :क्रिप्टोकरेंसी बाजार में मंगलवार यानी 2 नवंबर, 2021 को अधिकतर बड़े क्रिप्टो कॉइन की कीमतों में तेजी देखी जा रही है. लेकिन PolkaDot Crypto की कीमतें सबसे ज्यादा बढ़ोतरी पर चल रही हैं. इस कॉइन ने धीरे-धीरे ही सही, पिछले कुछ समय में लगातार बढ़त दिखाई है. मंगलवार सुबह 10.11 बजे PolkaDot Price में 16.23% फीसदी की तेजी दर्ज हो रही थी और इसकी कीमत 3,958 पर दर्ज की गई. सोमवार को इसमें 13.40 फीसदी तक की बढ़ोतरी दर्ज हुई थी. PolkaDot, Dogecoin को मार्केट कैप के लिहाज से पछाड़कर छठे नंबर की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बा हुआ है. अगर Dogecoin की बात करें तो इस कॉइन में इस दौरान 0.57% की गिरावट दिख रही थी और इसकी कीमत 21.70 रुपये पर थी, हालांकि, फिर इसमें हरे निशान में कारोबार होने लगा.

अगर बाकी बड़ी कॉइन्स की बात करें तो Bitcoin की कीमतों में इस दौरान 0.33% की तेजी दर्ज हो रही थी और इसकी कीमत 48,73,832 रुपये थी. Ethereum ने 1.75% की तेजी दर्ज की और 3,45,325 की कीमत पर ट्रेड हो रहा था. Tether 1.6% फीसदी की गिरावट के साथ 79.65 रुपये का स्तर देख रहा था. वहीं, Ripple 0.11% फीसदी की बढ़त के साथ 87.48 रुपये पर दर्ज किया गया.

देखें Cryptocurrency Price Chart :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप कई अन्य क्रिप्टोकरेंसी की Live Tracking और ट्रेडिंग हिस्ट्री देख सकते हैं, इसके लिए यहां क्लिक करें. क्रिप्टो कॉइन्स का यह पूरा डेटा विश्वसनीय क्रिप्टो एक्सचेंज CoinSwitch से लिया जा रहा है. आप यहां अलग-अलग क्रिप्टोकरेंसी का डेटा ट्रैक कर सकते हैं और हर कॉइन पर क्लिक करके इसकी डेटा हिस्ट्री निकाल सकते हैं.