लावारिस सूटकेस में मिला था निर्वस्त्र महिला का शव, पोस्टमार्टम में शरीर पर चोट व जलने के निशान

इस मृतक महिला की पहचान कर ली गई है. वह यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली थी. वह गुरुग्राम के सहरौल गांव में पति और बच्चे के साथ किराए पर रहा करती थी. गुरुग्राम पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है.

लावारिस सूटकेस में मिला था निर्वस्त्र महिला का शव, पोस्टमार्टम में शरीर पर चोट व जलने के निशान

लावारिस सूटकेस में मिला था निर्वस्त्र महिला का शव

गुरुग्राम (Gurugram) के इफको चौक के पास एक लावारिस सूटकेस में सोमवार को एक अज्ञात महिला का निर्वस्त्र शव बरामद किया गया था. इस मृतक महिला की पहचान कर ली गई है. वह यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली थी. वह गुरुग्राम के सहरौल गांव में पति और बच्चे के साथ किराए पर रहा करती थी. गुरुग्राम पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है. महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है. मृतक महिला के शरीर पर चोट और जलने के निशान पाए गए हैं. महिला के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान पाए गए हैं.

इससे पहले पुलिस उपायुक्त, पश्चिम, दीपक सहारन ने बताया था कि इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.एक ऑटोरिक्शा चालक ने शाम करीब चार बजे पुलिस को सूचना दी कि इफको चौक के समीप सड़क किनारे झाड़ियों में एक संदिग्ध सूटकेस पड़ा है. पुलिस ने सूटकेस में शव बरामद किया. डीसीपी ने कहा कि मृतक महिला की हत्या की आशंका है और शव यहां फेंक दिया. सेक्टर 18 पुलिस थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था. 

बता दें कि कड़े कानूनों के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराधों में कमी नहीं आ रही है. कभी  नाबालिग बच्चियों को मारकर फंदे से लटकाने की खबरें सामने आती हैं तो कभी महिलाओं के शारीरिक शोषण की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें : मध्य प्रदेश: बाइक की डिक्की में ले जाना पड़ा नवजात का शव, मांगने पर भी नहीं मिली एम्बुलेंस