'मधुवाला' फेम एक्टर बना हत्यारा, बंदूक उठाई और पड़ोसी को उतार दिया मौत के घाट

टीवी एक्टर ने पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद के बाद अपने पड़ोसी की गोली मारकर हत्या (UP Murder) कर दी. पुलिस ने तीन साथियों के साथ एक्टर भूपिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

'मधुवाला' फेम एक्टर बना हत्यारा, बंदूक उठाई और पड़ोसी को उतार दिया मौत के घाट

टीवी एक्टर ने की अपने ही पड़ोसी की हत्या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यूकेलिप्टस के पेड़ काटने को लेकर हुई बहस के दौरान एक फेमस टीवी एक्टर (TV Actor Killed His Neighbour) ने कथित तौर पर अपने पड़ोसियों पर गोली चला दी. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई और अन्य तीन लोग घायल हुए हैं. इस घटना के बाद टीवी एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक,  आरोपी टीवी एक्टर भूपिंदर सिंह 'ये प्यार ना होगा कम' और 'मधुबाला' जैसे लोकप्रिय टीवी शो में एक्टिंग कर चुके है. 

ये भी पढ़ें-तमिलनाडु में कैसे एक जांच एजेंसी अधिकारी ने डॉक्टर से वसूले 40 लाख रुपये?

टीवी एक्टर ने की किसान की हत्या

बताया जा रहा है कि एक्टर भूपिंदर सिंह बिजनौर में अपने खेत के पास बाड़ लगा रहे थे. उनके खेत के बगल में गुरदीप सिंह की जमीन है, दोनों के बीच विवाद विवाद यूकेलिप्टस के पेड़ों को लेकर शुरू हुआ. दरअसल भूपिंदर सिंह खेत में बाड़ लगाने के लिए यूकेलिप्टस के कुछ पेड़ों को काटना चाहते थे. दोनों के बीच हो रही बहस देखते ही देखते बड़े झगड़े में बदल गई.  इस दौरान एक्टर भूपिंदर सिंह ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गुरदीप सिंह के परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया.

यूकेलिप्टस के पेड़ों को लेकर हुई पड़ोसी से बहस

 झड़प के दौरान भूपिंदर सिंह ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चला दी. इस घटना में गुरदीप सिंह के 22 साल के बेटे गोविंद की मौत हो गई. वहीं उनका बेटा अमरीक और पत्नी बीरोबाई घायल हो गए. तीनों को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती काया गया है, वहीं एक्टर भूपिंदर सिंह को हत्या, हत्या की कोशिश और जानबूझकर चोट पहुंचाने समेत अन्य आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. उन पर आर्म्स एक्ट के चार्जेस भी लगाए गए हैं. भूपिंदर सिंह के साथ ही उनके तीन सहयोगियों, ज्ञान सिंह, जीवन सिंह और गुरजंत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-UP में सबसे अधिक क्राइम.. राजस्थान में रेप के मामले ज्यादा, देश में साइबर अपराध बनी चुनौती : NCRB की रिपोर्ट