लखनऊ: कैंट इलाके में कार के अंदर मिले एक महिला और पुरुष के शव...

पुलिस का कहना है पहली नज़र में यह लाइसेंसी रिवाल्वर से सुसाइड का मामला लगता है. पुलिस के आला अफसरान मौके पर पहुंच के जांच पड़ताल कर रहे हैं. बता दें कि शव कार के अंदर मिली हैं.

लखनऊ: कैंट इलाके में कार के अंदर मिले एक महिला और पुरुष के शव...

लखनऊ में कार के अंदर मिले शव.

लखनऊ:

लखनऊ के कैंट इलाके में एक महिला और एक पुरुष के शव मिले हैं. पुरुष की उम्र क़रीब 45 साल और महिला की क़रीब 40 साल है. दोनों की मौत गोली लगने से हुई. पुलिस का कहना है पहली नज़र में यह लाइसेंसी रिवाल्वर से सुसाइड का मामला लगता है. पुलिस के आला अफसरान मौके पर पहुंच के जांच पड़ताल कर रहे हैं. बता दें कि शव कार के अंदर मिली हैं.

पुलिस ने 'नासा के कैमरे' से डराया, हत्या के आरोपियों ने जुर्म कबूल किया

वहीं, दिल्ली में मामूली सी बात पर बेटे द्वारा अपने ही पिता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है. घटना दक्षिली दिल्ली के जोनापुर इलाके की है. जहां रविवार को एक मामूली से झगड़े के कारण एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के बयान के मुताबिक 11 अप्रैल को फतेहपुर बेरी थाने में सूचना मिली कि जोनापुर में एक शख्स पर चाकू से हमला हुआ है, पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल को एम्स ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है, पुलिस एम्स ट्रामा सेंटर पहुंची तो 61 साल के घायल मनोहर बयान देने की स्थिति में नहीं थे.   पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि मनोहर की पत्नी की काफी पहले मौत हो चुकी है, उनका 29 साल का बेटा बलवान है, जो मनोहर से छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा करता था.

पुलिस के मुताबिक 11 अप्रैल को बलवान शराब पीकर आया और पिता मनोहर से पैसे मांगने लगा. जब मनोहर ने पैसा नहीं दिया तो उसने चाकू से वार कर मनोहर को घायल कर दिया. 12 अप्रैल को मनोहर की अस्पताल में मौत हो गयी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर बलवान को गिरफ्तार कर लिया है. 

इससे पहले गुरुवार को यूपी के फिरोजाबाद में थाना दक्षिण क्षेत्र के संत टॉकीज चौराहे के समीप देर रात एक युवक की मामूली विवाद के दौरान पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस अधीक्षक (नगर) मुकेश चंद मिश्रा ने शुक्रवार को बताया था कि नगर के थाना दक्षिण क्षेत्र के संत टॉकीज चौराहा निवासी 18 वर्षीय जब्बार बीते दिनों मुरैना गया था. वह तंदूर पर बतौर कारीगर काम करता था.

दिल्ली में महिला को 25 बार चाकुओं से गोदा, आरोपी पति गिरफ्तार

परिजनों का आरोप है कि बर्फ तोड़ने वाले सूजे व सरिया से भी उस पर प्रहार किया गया, जिससे अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Video : UP के बाहुबली मुख्तार अंसारी को क्यों है डर? इशारों-इशारों में बता रहे हैं संकेत उपाध्याय


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com